scorecardresearch
 

बिजली बिल भरने पर ये कंपनी दे रही इनाम, 31 दिसंबर तक करना होगा भुगतान

अगर आपका बिल बकाया है, तो अब इसका भुगतान करना आपको इनाम जिता सकता है. आप दिल्ली में रहते हैं और बिजली वितरण कंपनी टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रीब्यूशन (टाटा पावर डीडीएल) की सेवा लेते हैं, तो आप 31 दिसंबर तक बकाया बिल भरने पर इनाम जीत सकते हैं.

टाटा पावर डीडीएल का ऑफर टाटा पावर डीडीएल का ऑफर

अगर आपका बिजली का बिल बकाया है, तो अब इसका भुगतान करना आपको इनाम जिता सकता है. आप दिल्ली में रहते हैं और बिजली वितरण कंपनी टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रीब्यूशन (टाटा पावर डीडीएल) की सेवा लेते हैं, तो आप 31 दिसंबर तक बकाया बिल भरने पर इनाम जीत सकते हैं.

टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रीब्यूशन लि. (टाटा पावर डीडीएल) ने अपने ग्राहकों के लिए यह इनामी योजना शुरू की है. कंपनी के मुताबिक जो भी ग्राहक 31 दिसंबर या उससे पहले बकाये के साथ पूरे बिजली बिल का भुगतान करते हैं, तो उन्हें इनाम दिया जाएगा.

राष्ट्रीय राजधानी के उत्तर और उत्तर पश्चिम भाग में बिजली वितरण का जिम्मा संभाल रही टाटा पावर डीडीएल ने 'बिल का भुगतान कीजिए और इनाम जीतिये' योजना शुरू की है. हालांकि इस योजना का फायदा उठाने के लिए ये जरूरी है कि आपका कोई  पिछला बकाया न हो.

कैशलेस तरीके से भुगतान करने वाले ग्राहकों को ' ग्रीन बिल' श्रेणी के तहत पुरस्कार के पात्र होंगे. यह योजना सभी ग्राहकों (99 केवी तक) के लिए है.

टाटा पावर डीडीएल ने इसके लिए कुछ नियम व शर्तें तय की हुई हैं, जो उसने अपनी साइट पर डाली हैं. इनके मुताबिक यह  इनामी राश‍ि एक लकी ड्रॉ के तहत दी जाएगी. कंपनी के मुताबिक बकाया बिल का 31 दिसंबर तक नियम व शर्तों के मुताबिक भुगतान करने वालों में से कुछ लोगों को लकी ड्रॉ के तहत चुना जाएगा और उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा.

इसके अलावा अगर आप इस कंपनी के ग्राहक हैं, तो आप फोन पे और पेटीएम जैसे मोबाइल वॉलेट से पेमेंट करके भी कैशबैक के रूप में छूट हासिल कर सकते हैं. टाटा पावर डीडीएल के मुताबिक अगर आप फोनपे मोबाइल वॉलेट के जरिये पेमेंट करते हैं, तो आपको 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा. इसके तहत आपको अध‍िकतम 100 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा.

टाटा पावर डीडीएल की लकी ड्रॉ स्कीम के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए कंपनी की वेबसाइट पर दिए गए नियम व शर्तों को जरूर पढ़ें. इससे आप जान जाएंगे कि आप भी इस स्कीम के दायरे में आते हैं या नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें