scorecardresearch
 

जेट एयरवेज के CFO ने दिया इस्‍तीफा, एक माह के भीतर लगे 4 झटके

जेट एयरवेज के सीएफओ अमित अग्रवाल ने इस्‍तीफा दे दिया है. यह एक महीने के भीतर चौथा बड़ा इस्‍तीफा है.

जेट एयरवेज के CFO ने दिया इस्‍तीफा जेट एयरवेज के CFO ने दिया इस्‍तीफा

आर्थिक संकट से जूझ रही एयरलाइन जेट एयरवेज को एक और झटका लगा है. दरअसल, जेट एयरवेज के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) अमित अग्रवाल से अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है. कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक अमित अग्रवाल ने निजी कारणों से इस्‍तीफा दिया है. अमित का इस्‍तीफा 13 मई से प्रभावी है.

अमित अग्रवाल के इस्तीफे के बाद पिछले एक महीने में 4 लोग कंपनी छोड़कर जा चुके हैं. इससे पहले निदेश गौरंग शेट्टी के अलावा स्वतंत्र निदेशक राजश्री पाथी और गैर - कार्यकारी निदेशक नसीम जैदी ने इस्तीफा दिया था. नसीम जैदी मुख्‍य निर्वाचन आयुक्‍त रह चुके हैं.

आखिरी इस्‍तीफा गौरंग शेट्टी का  

अमित अग्रवाल से पहले हाल ही में गौरंग शेट्टी ने व्यक्तिगत कारणों से जेट एयरवेज के निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया था. शेट्टी ने 23 अप्रैल को निजी कारणों को वजह बताते हुए इस्तीफा दिया था. वह पिछले कई सालों में एयरलाइन में विभिन्न पदों पर काम कर चुके हैं. जेट एयरवेज के निदेशक मंडल में अब केवल तीन निदेशक रॉबिन कामारक, अशोक चावला और शरद शर्मा रह गए हैं.  

नरेश गोयल पहले ही दे चुके हैं इस्‍तीफा

बता दें कि जेट एयरवेज के प्रमोटर व संस्थापक नरेश गोयल और उनकी पत्‍नी ने बीते मार्च में बोर्ड मीटिंग के दौरान ही इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की अगुवाई में कर्जदाताओं ने कंपनी का प्रबंधन अपने हाथों में ले लिया. वर्तमान में जेट एयरवेज पर कुल 8,000 करोड़ रुपये का कर्ज है.

इस वजह से कंपनी के करीब 20 हजार से ज्‍यादा कर्मचारी सैलरी संकट से जूझ रहे हैं. इस बीच जेट एयरवेज की विमान सेवाएं अप्रैल में अस्‍थायी तौर पर बंद कर दी गई हैं. वहीं कर्मचारी दूसरी कंपनियों की ओर रुख कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें