scorecardresearch
 

प्रियंका के साथ कैंपेन पर बोलीं डिंपल, 'जो पार्टी कहेगी करूंगी'

सपा नेता डिंपल यादव का कहना है कि यह बजट किसान विरोधी है, इसमें किसानों के लिए लोगों को जनता के लिए कुछ नहीं किया गया है. बीजेपी हमेशा से सिर्फ नारे देती है जमीन पर कुछ नहीं करती है.

सपा नेता डिंपल यादव सपा नेता डिंपल यादव

सपा नेता डिंपल यादव का कहना है कि यह बजट किसान विरोधी है, इसमें किसानों के लिए लोगों को जनता के लिए कुछ नहीं किया गया है. बीजेपी हमेशा से सिर्फ नारे देती है जमीन पर कुछ नहीं करती है. बजट में उत्तर प्रदेश की जनता के लिए कुछ नहीं किया गया है.

पार्टी ने कहा तो प्रियंका के साथ करेंगी कैम्पेन
उत्तर प्रदेश चुनाव पर प्रियंका गांधी के साथ कैम्पेन करने पर डिंपल यादव का कहना है कि वह यूपी चुनाव में कैंपेन करेंगी. पार्टी जो तय करेगी वह उन्हें मंजूर होगा लेकिन प्रियंका गांधी से उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है.

अखिलेश और राहुल गांधी की जोड़ी पर डिंपल यादव का कहना है कि दो युवा साथ आए हैं, अगर लोगों को उनकी जोड़ी और गठबंधन पसंद आ रहे तो अच्छी बात है. विपक्ष कमजोर हो रहा था. ऐसे में डेमोक्रेसी में स्ट्रांग विपक्ष की जरूरत होती है दोनों युवा साथ है अच्छी बात है. मुलायम सिंह के कैंपेन न करने की बात पर डिंपल यादव ने कहा, 'मुलायम सिंह का आशीर्वाद हमारे साथ है, वह जरूर पार्टी के लिए कैंपेन करेंगे.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें