scorecardresearch
 

जगुआर ने लॉन्च की नई एंट्री लेवल कार एक्स ई

लग्जरी कार बनाने वाली कंपनियों में से एक जगुआर ने अपनी एक नई एंट्री लेवल कार एक्स ई लॉन्च कर दी है. यह बीएमडब्लू की 3 सीरीज, ऑडी ए-4 और मर्सिडीज सी क्लास की गाड़ियों को टक्कर देगी.

जगुआर एक्स ई जगुआर एक्स ई

लग्जरी कार बनाने वाली कंपनियों में से एक जगुआर ने अपनी एक नई एंट्री लेवल कार एक्स ई लॉन्च कर दी है. यह बीएमडब्लू की 3 सीरीज, ऑडी ए-4 और मर्सिडीज सी क्लास की गाड़ियों को टक्कर देगी. कंपनी इस गाड़ी की बिक्री अगले साल से शुरू करेगी और इसकी कीमत 27,000 पौंड (करीब 26 लाख रुपये) रखी गई है. यह जगुआर की अब तक की सबसे सस्ती कार बताई जा रही है.

हाल ही में जगुआर और लैंड रोवर ने अपने 2 नए कारखानों में 2 अरब पौंड का निवेश किया है. अपने इन्हीं कारखानों में कंपनी 2300 नई नौकरियां देगी. एक्स ई कंपनी के यूके स्थित नए कारखाने में बनने वाली पहली गाड़ी होगी.

जगुआर के सीईओ डॉ. स्पेथ ने लंदन में नई कार की लॉन्चिंग के मौके पर कहा कि यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है और हम इस नई कार से न सिर्फ बाजार में अपनी पहुंच बढ़ा रहे हैं बल्कि नए ग्राहकों के रूप में नौजवानों और महिलाओं को भी जगुआर से जोड़ने का सपना देख रहे हैं.

डॉ. स्पेथ ने कहा कि हमारी नई गाड़ी एक्स ई स्पोर्टी होने के साथ ईंधन के लिहाज से किफायती भी है इसलिए हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी यह नई कार ग्राहकों को खूब पसंद आएगी और हम अपने प्रतियोगियों से इस सेग्मेंट में भी मुकाबला कर सकेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें