scorecardresearch
 

EcoSport समेत Ford की इन कारों पर उठाएं 1.25 लाख तक डिस्काउंट का फायदा

फोर्ड इंडिया डीलरशिप पर कंपनी की कई कारों पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इन कारों में एस्पायर, फ्रीस्टाइल और ईकोस्पोर्ट का नाम शामिल है.

Ford EcoSport Ford EcoSport

फोर्ड इंडिया डीलर्स द्वारा Aspire, Freestyle और EcoSport मॉडलों पर 1.25 लाख तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये सारे मॉडल्स 2018 में मैन्युफैक्चर किए गए हैं. जहां तक डिस्काउंट की बात है तो ये इंजन, वेरिएंट और कलर ऑप्शन पर निर्भर करेगा.

2018 Ford Aspire के यूनिट्स की बात करें तो यहां डीजल-मैनुअल कॉन्फिगरेशन में 1.25 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ग्राहक Trend, Trend+ और Titanium वेरिएंट्स पर इस डिस्काउंट का लाभ ले पाएंगे. हालांकि ये डिस्काउंट केवल वाइट गोल्ड, ऑक्सफर्ड वाइट और स्मोकी ग्रे कलर वेरिएंट पर ही दिया जा रहा है.  

रग्ड फोर्ड Freestyle की बात करें तो इस कार पर भी 1.25 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट कार के 2018 मॉडलों पर Trend और Titanium वेरिएंट में डीजल मैनुअल पर दिया जा रहा है. कलर ऑप्शन की बात करें तो यहां ग्राहकों के पास वाइट गोल्ड, ऑक्सफर्ड वाइट, मूनडस्ट सिल्वप, कैनयॉन रिज और स्मोकी ग्रे में डिस्काउंट का लाभ लेने का मौका है.  

EcoSport की बात करें तो बायर्स इस कार के डीजल-मैनुअल और पेट्रोल-ऑटोमैटिक कॉन्फिगरेशन पर भी 1.25 लाख तक के डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं. डीजल मॉडलों की बात करें तो ग्राहक अब बंद हो चुके Titanium Signature वेरिएंट के मूनडस्ट सिल्वर और वाइट कलर पर ऑप्शन डिस्काउंट का फायदा उठा सकेंगे.

कार के पेट्रोल मॉडलों की बात करें तो ग्राहक पेट्रोल ऑटोमैटिक में Trend+ और Titanium (O) वेरिएंट्स पर कैनयॉन रिज, डायमंड वाइट और स्मोकी ग्रे कलर ऑप्शन पर डिस्काउंट्स का लाभ ले सकेंगे. हाल ही में कंपनी ने EcoSport वेरिएंट और कीमतों में बदलाव किया था और Signature वेरिएंट को हटाकर नए Thunder वेरिएंट को लाया गया था.

नोट- यहां दी गईं कीमतें अलग-अलग शहर और डीलर्स के हिसाब से बदल सकती हैं. यहां दी गईं कीमतें ऑटोकारइंडिया से ली गईं हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें