scorecardresearch
 

जब First Floor से नीचे लटक गई महिंद्रा Thar, शोरूम से घर ले जाने की ऐसी जल्दबाजी?

New Mahindra Thar Accident: नई कार वो भी महिंद्रा थार, जिसकी वेटिंग पीरियड करीब डेढ़ साल का है. ऐसे में अगर किसी को अभी डिलीवरी मिल रही है तो उसके लिए यही सबसे खुशी का पल होता है. लेकिन जल्दबाजी में थार को घर ले जाने की कोशिश में एक बड़ा हादसा टल गया है.

X
New Mahindra Thar Accident During Delivery New Mahindra Thar Accident During Delivery
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नई थार को घर ले जाने के दौरान एक बड़ा हादसा टला
  • रेलिंग को तोड़ते नई महिंद्रा थार हवा में लटकी

नई कार वो भी महिंद्रा थार, जिसकी वेटिंग पीरियड करीब डेढ़ साल का है. ऐसे में अगर किसी को अभी डिलीवरी मिल रही है तो उसके लिए यही सबसे खुशी का पल होता है. लेकिन जल्दबाजी में थार को घर ले जाने की कोशिश में एक बड़ा हादसा टल गया है.  

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है. जिसमें एक नई महिंद्रा थार रेलिंग की लटकी हुई दिख रही है. जिसके आगे के दोनों पहिये हवा में हैं. गनीमत ये रही कि रेलिंग की वजह कार बीच में अटक गई, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कहा जा रहा है कि ये जो वीडियो वारयल हो रहा है यह बेंगलुरू स्थित एक महिंद्रा शोरूम का है. जहां डिलीवरी लेने आए ग्राहक से उनकी महिंद्रा थार (Mahindra Thar) फर्स्ट फ्लोर से गिरते-गिरते बच गई. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार ने पहले शोरूम के बाहरी शीशे को तोड़ा और फिर सामने रेलिंग को तोड़ते हुए आगे निकल गई. लेकिन आखिर में किसी तरह से कार रेलिंग पर अटक गई. 

रेलिंग की वजह से टला हादसा

कहा जा रहा है कि चालक कार को शोरूम से बाहर निकलते वक्त संभाल नहीं पाए. शोरूम के कांच को तोड़ते हुए रेलिंग में जाकर टकरा गई और इसके अगले पहिये हवा में आ गए, लेकिन इसका निचला हिस्सा वहीं अटक गया और SUV आगे नहीं बढ़ पाई.

बुलानी पड़ गई JCB

हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि ड्राइवर सीट पर बैठा शख्स शोरूम स्टॉफ था, या फिर कार के खरीदार. इस हादसे में नई महिंद्रा थार को भी ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है, उसे JCB की मदद से पीछे धकेल गया, और फिर शोरूम तक सुरक्षित पहुंच गई. इस घटना की फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किए जा रहे हैं. 

गाड़ी को ऐसी स्थिति में देख वहां भीड़ जमा हो गई. शोरूम फर्स्ट फ्लोर पर मौजूद था. टक्कर लगने से रैलिंग का एक हिस्सा टूटकर लटक गया. यह दुर्घटना किस तरह हुई, इस बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है. इस वीडियो को देखकर तो हम यही कहेंगे. कि जब भी आप नई कार की डिलीवरी लेने जाएं तो एक अनुभवी ड्राइवर को साथ लेकर जरूर जाएं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें