scorecardresearch
 

Ola ने 50000 ग्राहकों को भेजा स्पेशल इंविटेशन, 19 जून को मिलेगा ये खास तोहफा

इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी ओला (OLA) अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा इवेंट प्लान किया है. कंपनी ने कहा कि वो अपने 50 हजार से अधिक ग्राहकों को बुलाएगी और अपनी फ्यूचर फैक्ट्री का टूर भी कराएगी. साथ ही कंपनी अपने ग्राहकों खास तोहफा भी देने वाली है.

X
ओला इलेक्ट्रिक अपने कस्टमर्स को कराएगी फैक्ट्री टूर ओला इलेक्ट्रिक अपने कस्टमर्स को कराएगी फैक्ट्री टूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कंपनी नया सॉफ्टवेयर करेगी लॉन्च
  • ग्राहकों को मिल सकते हैं नए फीचर्स

इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी ओला (OLA) ने अपने ग्राहकों को खास स्पेशल इंविटेशन भेजा है. कंपनी ने अपने 50 हजार कस्टमर्स को अपनी फ्यूचरफैक्ट्री का टूर (Future Factory Tour) कराने का प्लान बनाया है. ये सब MoveOS2 सॉफ्टवेयर की लॉन्चिंग को खास बनाने के लिए किया जा रहा है. कंपनी 19 जून को OS2 सॉफ्टवेयर लॉन्च करने जा रही है. ओला के सीईओ (OLA CEO) भावेश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) ने ट्वीट कर कंपनी के इस प्लान के बारे में जानकारी दी है. कंपनी ने Ola S1 स्कूटर के लगभग सभी ग्राहकों को इनवाइट करने का प्लान बनाया है.

सॉफ्टवेयर की लॉन्चिंग

भावेश अग्रवाल ने ट्वीट कर बताया कि रविवार 19 जून को ओला फ्यूचरफैक्ट्री में कस्टमर्स इवेंट के लिए पहले 1000 ग्राहकों को आमंत्रित करने की योजना थी. अब हमने अपने सभी ओला S1 ग्राहकों को आमंत्रित करने का फैसला किया है, जो 50,000 से अधिक हैं. ग्राहकों को फैक्ट्री टूर भी कराया जाएगा और MoveOS 2 की लॉन्चिंग भी होगी.

ओला इलेक्ट्रिक अपने ग्राहकों को MoveOS2 सॉफ्टवेयर अपडेट देने वाली है. अगस्त 2021 में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर के आने के बाद ये पहला बड़ा अपडेट होगा. इसके माध्यम से ग्राहकों को कई नए फीचर्स मिलेंगे.

मिल सकते हैं कई नए फीचर्स

ओला ने कुछ महीने पहले बताया था कि कंपनी जून में अपने ग्राहकों के लिए अपडेट लेकर आएगी. ये अपडेट उन स्कूटर्स को भी मिलेगा जिन्हें डिस्पैच किया जा चुका है.इसके लिए ही कंपनी 19 जून को इवेंट आयोजित करने जा रही है, जो कि ओला के फ्यूचरफैक्ट्री में होगा. कंपनी ने जानकारी दी थी कि उन फीचर्स को भी एक्टिवेट किया जाएगा, जो मौजूदा स्कूटर में उपलब्ध नहीं हैं.

इन फीचर्स में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स हो सकते हैं. ओला इलेक्ट्रिक के कई ग्राहकों ने पहले से डिलीवर किए गए कुछ स्कूटरों में सॉफ्टेवेयर के बारे में शिकायत की थी. 

ग्राहकों ने दर्ज कराई थी शिकायतें

बीते कुछ समय से ओला स्कूटर को लेकर कई ग्राहकों ने अपनी शिकायतें सोशल मीडिया पर दर्ज की हैं. इसमें सबसे ज्यादा शिकायतें कंपनी के स्कूटर की रेंज और रिवर्स फीचर को लेकर दर्ज कराई गई हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी न हाल में अपने स्कूटर के लिए नया ऑपरेटिंग सिस्टम MoveOS2 लेकर आई है. ओला ने पिछले महीने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 Pro की कीमत बढ़ा दी थी. ओला ने S1 प्रो की कीमत में 10,000 रुपये की बढ़ोतरी की है.

ये भी पढ़ें:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें