scorecardresearch
 

फेस्टिव सीजन में लॉन्च होगी Maruti की ये कार, Santro, Tiago को देगी चुनौती

फेस्टिव सीजन में एक के बाद एक कई कंपनियां अपनी कार लॉन्च कर रही हैं. अब बहुत जल्द देश की सबसे बड़ी कार कंपनी Maruti Suzuki India अपनी नई Celerio लॉन्च करने जा रही है. इसमें बहुत कुछ बदलने जा रहा है. जानें इसके बारे में...

फेस्टिव सीजन में लॉन्च होगी Maruti Celerio फेस्टिव सीजन में लॉन्च होगी Maruti Celerio
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नई गाड़ी ज्यादा राउंडेड शेप में होने की उम्मीद
  • एक्सटीरियर और बॉडी लुक में होगा बदलाव
  • नई गाड़ी में हो सकता है ज्यादा केबिन स्पेस

देश की सबसे बड़ी कार कंपनी Maruti Suzuki India फेस्टिव सीजन में अपनी नई Celerio लॉन्च करने जा रही है. स्मॉल-कार सेगमेंट में अच्छी पकड़ रखने वाली Maruti Celerio के इस नई पीढ़ी के मॉडल में बहुत कुछ बदल जाएगा.

नवंबर में आएगी नई Maruti Celerio

अभी तक सामने आई जानकारी के हिसाब से नई पीढ़ी की Maruti Celerio इस साल नवंबर में लॉन्च हो सकती है. अभी कंपनी इसका ट्रायल रन और टेस्टिंग कर रही है. कई जगहों पर इसकी कैमोफ्लैज्ड तस्वीरें सामने आई हैं या इसे इसी रूप में स्पॉट किया गया है.

बदल जाएगा बॉडी स्टाइल

नई पीढ़ी की Maruti Celerio की जो तस्वीरें सामने आई हैं उससे साथ पता चलता है कि इसके बॉडी स्टाइल में चेंज होने जा रहा है. अब ये पहले से ज्यादा राउंडेड शेप में लॉन्च हो सकती है. वहीं इसमें नए हेडलाइट, ग्रिल और एलॉय व्हील के होने की भी उम्मीद है.

देगी Tiago, Santro को टक्कर

इतना ही नहीं नई Maruti Celerio में केबिन स्पेस भी पहले से ज्यादा होने की संभावना है. साथ ही कंपनी ने इसके इंटीरियर में भी कई जबरदस्त बदलाव कर सकती है. एक बार मार्केट में लॉन्च होने के बाद इसके सीधे Hyundai Santro और Tata Tiago को कड़ी टक्कर देने की उम्मीद है. इसकी प्राइस भी कॉम्पिटिटिव और अफॉर्डेबल ही रहेगी.

मौजूदा समय में Maruti Celerio की प्राइस 4.65 लाख रुपये से 6 लाख रुपये के बीच है. वहीं Tata Tiago की कीमत 4.99 लाख रुपये और Hyundai Santro की प्राइस 4.76 लाख रुपये से शुरू होती है. 

ये भी पढ़ें: 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें