scorecardresearch
 

वेश्‍याओं को देते थे आलीशान घर, लग्‍जरी गाड़ियां

सेक्‍स रैकेट के लिए काम करने वाली कुछ लड़कियों का दावा है कि हरम में वे सब लोग एक खुशहाल परिवार की तरह रहते थे और उनके साथ अच्‍छा व्‍यवहार किया जाता था.

Danielle Geissler, Heather Keith and Desiree Ellis Danielle Geissler, Heather Keith and Desiree Ellis

अमेरिका के पेंसिलवेनिया में एक पिता-पुत्र पर सेक्‍स रैकेट चलाने का आरोप लगा है, जहां महिलओं के साथ जानवरों जैसा व्‍यवहार किया जाता था. लेकिन अब इस केस में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. दरअसल, इस सेक्‍स रैकेट के लिए काम करने वाली कुछ लड़कियों का दावा है कि हरम में वे सब लोग एक खुशहाल परिवार की तरह रहते थे और उनके साथ अच्‍छा व्‍यवहार किया जाता था.

खबर के मुताबिक विंसेंट जॉर्ज (55 साल) और उसके बेटे विंसेंट जॉर्ज जूनियर (35 साल) पर मनी लॉन्ड्रिंग, सेक्‍स रैकेट चलाने, जबरन 5 लड़कियों को वेश्‍यावृत्ति में धकेलने, उनसे मारीपट करने और उनके पैसे छीनने का आरोप लगा है.

हालांकि स्‍वघोषित वेश्‍यआों डेनियल गेसिलर (31 साल) और हीथर केथ (26 साल) ने अदालत में दिए अपने बयान में आरोपी बाप-बेटी की बड़ी ही गुलाबी तस्‍वीर पेश की है. इनके मुताबिक विंसेंट ने इन्‍हें कार, घर, खाने-पीने के सामान से भरा फ्रि‍ज और लग्‍जरी छुट्टि‍यां दीं. इतना ही नहीं, जब गेसि‍लर गर्भवती हुई तो उसे पूरे 4 साल की मैटरनिटी लीव भी दी गई.

बढ़िया सूट पहनकर अदालत पहुंची गेसिल ने बताया कि वह जॉर्ज जूनियर से प्‍यार करती है और वह उसकी 8 साल की बेटी का पिता है. गेसिलर ने कहा कि वह बहुत ही अच्‍छे पिता हैं. उसने कोर्ट को बताया कि जॉर्ज के हरम में काम करने वाली सभी लड़कियों को उनका खुद का घर दिया गया था. यही नहीं सभी को बीएमडब्‍ल्‍यू और निसान मैक्सिमा जैसी लग्‍जरी गाड़ियां भी दी जाती थीं. और तो और आरोपी बाप-बेटे उन्‍हें फ्लोरिडा और वरमॉन्‍ट में छुट्टियों के लिए ले जाते थे.

वहीं, दूसरे पक्ष के वकील ने आरोप लगाया कि दोनों आरोपी बाप-बेटों ने 5 औरतों को जबरन वेश्‍यावृत्ति में धकेला और अपने मुनाफे के लिए उनका शरीर बेचा. यही नहीं जानवरों की तरह उन्‍हें डराया-धमकाया जाता था और उनकी पिटाई भी की जाती थी. हालांकि गेसिलर ने इन आरोपों का खंडन किया. उसने बताया कि वे सभी एक-दूसरे की देखभाल करती थीं.

कोर्ट में सुनवाई के दौरान एक अन्‍य वेश्‍या केथ से उसके गले पर बने टैटू के बारे में पूछा गया. उस टैटू में जॉर्ज जूनियर की गली का नाम 'किंग कोब' लिखा हुआ था. कोर्ट में वकील ने दावा किया कि केथ के गले में बना टैटू बताता है कि कि‍स तरह से महि‍लाएं जॉर्ज की प्रॉपर्टी की तरह इस्‍तेमाल की जाती थीं. हालांकि 8 महीने की गर्भवती केथ ने कहा कि उसने अपनी इच्‍छा से टैटू बनवाया है. केथ ने कहा, 'मैं जॉर्ज को बताना चाहती थी कि मैं उससे कितना प्रेम करती हूं इसलिए मैंने टैटू बनवाया.'

केथ किसी और शख्‍स से गर्भवती है. वहीं, 18 साल की उम्र से जॉर्ज के साथ काम करने वाले गेसि‍लर ने कहा कि उन लोगों के साथ कभी खराब व्‍यवहार नहीं कि‍या जाता था. गौरतलब है कि आरोपी बाप-बेटे को पि‍छल साल सेक्‍स ट्रैफि‍किंग के आरोप में गि‍रफ्तार कि‍या गया था. वे म्‍यूजिक कंपनी और कैब सर्विस के बहाने मनी लॉन्ड्रिंग और वेश्‍यावृत्ति का धंधा करते थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×