scorecardresearch
 

बर्लुस्‍कोनी का निजी कमरा, जहां वेश्‍याओं से...

इटली के पूर्व प्रधानमंत्री और अपनी रंगरेलियों के लिए बदनाम सिल्‍वियो बर्लुस्‍कोनी जहां एक तरफ टैक्‍स चोरी को लेकर अदालती कार्यवाही का सामना कर रहे हैं वहीं, उनके बहुचर्चित बुंगा बुंगा कमरे की तस्‍वीरें पहली बार सामने आईं हैं

इटली के पूर्व प्रधानमंत्री और अपनी रंगरेलियों के लिए बदनाम सिल्‍वियो बर्लुस्‍कोनी जहां एक तरफ टैक्‍स चोरी को लेकर अदालती कार्यवाही का सामना कर रहे हैं वहीं, उनके बहुचर्चित बुंगा बुंगा कमरे की तस्‍वीरें पहली बार सामने आईं हैं. यह कमरा बर्लुस्‍कोनी के घर के तहखाने में बना है, जहां वे वेश्‍याओं के साथ सेक्‍स किया करते थे.

बर्लुस्कोनी पर एक कम उम्र की यौनकर्मी करीमा एल महरॉग के साथ सेक्स और सत्ता के दुरुपयोग का मामला भी चल रहा है.

इस बदनाम कमरे में कामोत्तेजक पार्टियों का आयोजन किया जाता था, जिसमें महिलाएं स्ट्रिपटीज करती थीं और उन्‍हें सेक्‍स करने के लिए पैसे दिए जाते थे. हालांकि

बर्लुस्‍कोनी हमेशा इस बात से इनकार करते रहे हैं. उनका कहना है कि उन्होंने कभी भी किसी महिला से रिश्ते बनाने के लिए पैसों का सहारा नहीं लिया.

बताया जाता है कि 76 साल के बुर्लस्‍कोनी ने अपने आलीशान घर 'सैन मार्टिनो मैन्‍सन' के तहखाने में बेली डांसर करीमा एल महरॉग के साथ संबंध बनाए थे. पूर्व प्रधानमंत्री पर आरोप है कि उन्‍होंने करीमा को सेक्‍स के बदले पैसे और गहने दिए थे. करीमा एल महरॉग को रूबी के नाम से जाना जाता है और तब वो महज 17 साल यानी कि नाबालिग थी.

गौरतलब है कि इटली में सहमति से सेक्‍स बनाने की उम्र 14 साल है, लेकिन 18 साल से कम उम्र की महिला को पैसे देकर सेक्‍स करना जुर्म है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×