scorecardresearch
 

हवा में उड़ता प्लेन अचानक घरों पर गिरा, VIDEO में दिखा भयानक मंजर

US Plane Crash Video: प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक छोटा विमान अचानक से मकानों के ऊपर आ गिरा. शायद पायलट ने विमान से अपना नियंत्रण खो दिया था. जहां यह हादसा हुआ वह एक रिहायशी इलाका है. इस इलाके में हजारों लोग रहते हैं.

प्लेन क्रैश  (Photo: AP) प्लेन क्रैश (Photo: AP)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमेरिका में हुआ विमान हादसा
  • घरों के ऊपर गिरा विमान
  • दो लोगों की मौत, कई घायल

San Diego Plane Crash: अमेरिका के कैलीफोर्निया (California) में एक विमान आवासीय इलाके में दुर्घटनाग्रस्त (Plane Crash) हो गया. विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर मकानों के ऊपर पर गिरा. इस हादसे में कम में कम दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल भी हुए हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह छोटा विमान दो इंजन वाला था. हवा में उड़ते हुए इसमें कुछ खराबी आ गई और ये अचानक आवासीय इलाके में गिर गया. गिरते ही तेज धमाके के साथ उसमें भीषण आग लग गई. विमान आग के गोले में तब्दील हो गया. कई घर भी इस आग की चपेट में आ गए. 

पायलट समेत कम से कम दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3-4 लोग बुरी तरह घायल हो गए. बताया गया कि यह विमान हादसा (Plane Crash) एक स्कूल के पास हुआ, जो San Diego में है. इस बाबत अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि इस छोटे विमान की चपेट में एक मकान आ गया. उसके बाद यह एक ट्रक से टकराया. जिससे विमान और मकान दोनों आग की चपेट में आ गए. 

न्यूज एजेंसी को प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक छोटा विमान अचानक से मकानों के ऊपर आ गिरा. शायद पायलट ने विमान से अपना नियंत्रण खो दिया था. जहां यह हादसा हुआ वह एक रिहायशी इलाका है. इस इलाके में हजारों की संख्या में लोग रहते हैं. विमान हादसे में करीब 10 घरों को नुकसान हुआ है. 

रेस्क्यू टीम द्वारा कई लोगों घरों से निकालते हुए देखा गया. कई वाहनों को भी नुकसान हुआ है. एक शख्स ने बताया कि यह बहुत ही क्रूर दृश्य था. सुलगते मकानों को देखना बुरा अनुभव था. 

 


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें