scorecardresearch
 

चीन में रहता है बराक ओबामा का हमशक्ल

चीन के शियाओ चिकुओ को देख कई लोग धोखा खा सकते हैं. चीन के शियाओ, अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के जैसे दिखते हैं. वह न सिर्फ बराक ओबामा से मिलते हैं बल्कि चीन की ही एक फिल्म में अमेरिकी नेता के लुक में नजर भी आएंगे.

चीन में रहता है बराक ओबामा का डुप्लीकेट चीन में रहता है बराक ओबामा का डुप्लीकेट

चीन के शियाओ चिकुओ को देख कई लोग धोका खा सकते हैं. चीन के शियाओ, अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के जैसे दिखते हैं. वह न सिर्फ बराक ओबामा से मिलते हैं बल्कि चीन की ही एक फिल्म में अमेरिकी नेता के रूप में नजर भी आएंगे.

29 वर्षीय शियाओ का संबंध एक साधारण परिवार से है और स्टेज आर्टिस्ट बनने से पहले वो दस साल तक फैक्ट्री मजदूर और सिक्योरिटी कार्ड की नौकरी कर चुके हैं. शियाओ टेलेंट शो में आने के बाद लाइमलाइट में आए.

शियाओ ने 2012 में एक टीवी टैलेंट हंट शो में हिस्सा लिया और तब से वो कई ऑनलाइन मिनी सिरीज और शॉर्ट फिल्मों का हिस्सा बने हैं. अब जल्द ही वो एक छोटे बजट की फिल्म में दिखाई देंगे. शियाओ बताते हैं कि इस फ़िल्म में वो ओबामा की तरह दिखने वाले एक छोटे-मोटे गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं.

ओबामा की तरह दिखने वाले शियाओ केवल अकेले शख्स नहीं है इंडोनेशिया के जकार्ता में रहने वाले 40 वर्षीय इल्हाम अनस भी ओबामा के लुक अलाइक माने जाते हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति के जैसे दिखने वाले अनस का घर उनकी इसी खासियत से चलता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें