scorecardresearch
 

चार महिलाओं ने किया एक सैनिक से गैंगरेप

जिम्‍बाब्‍वे में चार महिलाओं द्वारा एक पुरुष सैनिक के साथ सामूहिक बलात्कार करने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है.

X

जिम्‍बाब्‍वे में चार महिलाओं द्वारा एक पुरुष सैनिक के साथ सामूहिक बलात्कार करने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है.

ब्रिटेन की वेबसाइट 'डेली मेल' में छपी खबर के मुताबिक, करीबन एक हफ्ते पहले महिलाओं के एक गैंग ने एक पुरुष सैनिक का अपहरण कर उसका यौन-शोषण किया. सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद पीड़ित को पत्थारों से पीटा गया और उसे पहाड़ों में फेंक कर आरोपी फरार हो गए.

25 वर्षीय पीड़ित के साथ इस शर्मनाक घटना की शुरुआत तब हुई जब उसने जिम्बाब्वे के मुटारे शहर में एक मर्सिडीज कार से लिफ्ट मिली. इस कार में दो महिलाएं और 1 पुरुष पहले से सवार थे. करीबन एक घंटे तक शहर की ओर जाने वाली सड़क पर सफर करने के बाद कार के ड्राइवर ने अचानक ही रूट बदल डाला.

जब पीड़ित ने शिकायत की तो उसे चाकू दिखाकर धमाकाया गया.

मैनिकलैंड पुलिस के प्रवक्ता के अनुसार, 'रूट बदले जाने के बाद जब पीड़ित ने कार में मौजूद लोगों से पूछा कि वे कहां जा रहे हैं. तो उन्होंने बताया कि वे कुछ खाने खरीदने के लिए जा रहे हैं. इसके बाद इस सैनिक ने उन्हें गाड़ी से उतारने के लिए कहा तो उसे चाकू दिखाकर धमकाया गया. इस दौरान एक महिला ने उसकी आंखों पर काले रंग की पट्टी बांध दी.'

पुलिस के मुताबिक, 'अपहरणकर्ता पीड़ित को एक अनजान जगह पर ले गए जहां उसे निर्वस्त्र कर उसका मोबाइल छीन लिया गया. इसके अलावा उससे 35 डॉलर भी छीन लिये गए. इसके बाद पीड़ित को एक महिला के साथ बार-बार यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया. महिलाओं के इस गैंग ने पीड़ित को 19-23 अप्रैल के दौरान अपनी कैद में रखा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें