scorecardresearch
 

पाकिस्तानः इमरान खान ने जताई अपनी हत्या की आशंका, कहा- 'मुझे पता है साजिश में कौन शामिल'

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि अगर मेरी मौत हो जाती है तो एक वीडियो सार्वजनिक किया जाएगा. ये वही वीडियो है जिसमें उन लोगों के नाम दर्ज हैं जो मेरी हत्या की साजिश में शामिल हैं.

X
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (फाइल फोटो) पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जनसभा में किया इमरान ने दावा
  • पिछले महीन सत्ता से बेदखल हुए थे

पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन के बाद भी सियासी हलचल जारी है. दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी जान को खतरा बताया है. उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है. इमरान खान ने कहा कि ये साजिश पाकिस्तान और विदेशों में रची जा रही है. 

इसके साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्हें पता है कि हत्या की योजना कौन बना रहा है. साथ ही कहा कि मैंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया है. इसमें उन सभी के नामों का जिक्र किया है, जो इस साजिश में शामिल हैं. इमरान खान ने कहा कि अगर मैं मारा गया, तो यह वीडियो सार्वजनिक किया जाएगा.

बता दें कि सत्ता से बेदखल होने से पहले इमरान खान ने कहा था कि उनके पास इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि उनका जीवन खतरे में है. क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान को पिछले महीने पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव के माध्यम से सत्ता से बाहर कर दिया गया था, इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि अमेरिका ने स्थानीय लोगों की मदद से इसका खेल रचा था. वहीं इसका मास्टरमाइंड है.

पाकिस्तान में PML-N के नेता शहबाज शरीफ के प्रधानमंत्री बनने के बाद इमरान लगातार उन पर निशाना साध रहे हैं. इमरान ने नई सरकार को देशद्रोही और भ्रष्ट शासक के रूप में बताया था. इसके साथ ही उन्होंने कई शहरों में सार्वजनिक रैलियां की, इसमें उन्होंने सरकार पर कई आरोप लगाए.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें