scorecardresearch
 

आतंकी हाफिज सईद की गीदड़ भभकी, 'मोदी जल्द सुलझाएं कश्मीर मुद्दा नहीं तो कर देंगे बर्बाद'

जमात उद दावा के आतंकी सरगना हाफिज सईद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दी है कि अगर कश्मीर समस्या का हल नहीं निकाला तो वो हिंदुस्तान को तबाह कर देगा. उसने हिंदुस्तान के खिलाफ जिहाद की धमकी दी है. आपको बता दें कि हाफिज सईद 26/11 मुंबई हमले का मास्टरमाइंड है. साथ ही जब तब वो भारत के खिलाफ जहर उगलता रहता है.

आतंकी हाफिज सईद आतंकी हाफिज सईद

जमात उद दावा के आतंकी सरगना हाफिज सईद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दी है कि अगर कश्मीर समस्या का हल नहीं निकाला तो वो हिंदुस्तान को तबाह कर देगा. उसने हिंदुस्तान के खिलाफ जिहाद की धमकी दी है. आपको बता दें कि हाफिज सईद 26/11 मुंबई हमले का मास्टरमाइंड है. साथ ही जब तब वो भारत के खिलाफ जहर उगलता रहता है.  हाल के दिनों में बॉर्डर के पास दिखा था आतंकी हाफिज सईद

हाफिज सईद ने यह बयान लाहौर में आयोजित दो दिवसीय कॉन्फ्रेंस के दौरान दिया जिसमें आतंकी संगठन जमात उद दावा के समर्थकों ने हिस्सा लिया.

हाफिज सईद ने कहा, 'सीधा होकर, फौरी तौर पर कश्मीर का मसला हल कर दे और अगर तू करने के लिए तैयार नहीं है तो फिर इसके बाद इंशा अल्लाह... कश्मीर दरवाजा होगा और कस्बा ए हिंद बर्बाद होगा. नवाज शरीफ तुम्हें मैं अल्लाह का हुक्म सुनाता हूं कि अगर मुजाकरात के लिए कश्मीर पर और यूनाइटेड नेशन की करारदातों पर मुजाकरात के लिए तैयार ना हो तो फिर जाकर तुम उनकी मदद के लिए खड़े हो जाओ. ये सीधा-सीधा रास्ता और तरीका है.'

चौंकाने वाली बात यह है कि हाफिज सईद द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम का पाकिस्तान में जमकर प्रचार किया गया और इसे वहां की सरकार का समर्थन भी प्राप्त था. पाकिस्तानी सरकार ने इस कार्यक्रम के लिए सुरक्षा मुहैया कराई और रैली में हिस्सा लेने वाले लोगों के लिए स्पेशल ट्रेनें भी चलाई गईं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें