scorecardresearch
 

पेशावर: UN कार्यालय के समीप बम विस्फोट, 3 मरे

पाकिस्तान के पेशावर शहर में संयुक्त राष्ट्र कार्यालय और अमेरिकी वाणिज्य दूतावास के रिहायशी क्वाटर्स के समीप सोमवार को हुए कार बम विस्फोट में तीन लोग मारे गए और पांच घायल हो गए.

X

पाकिस्तान के पेशावर शहर में संयुक्त राष्ट्र कार्यालय और अमेरिकी वाणिज्य दूतावास के रिहायशी क्वाटर्स के समीप सोमवार को हुए कार बम विस्फोट में तीन लोग मारे गए और पांच घायल हो गए. घायलों में विदेशी भी हैं.

'जियो न्यूज' के अनुसार पुलिस ने बताया कि पेशावर के अबदारा रोड पर में यह विस्फोट अमेरिकी वाणिज्य दूतावास और विदेशी सहायता एजेंसियों के रिहायशी क्वाटर्स के समीप हुआ.

शुरूआती खबरों में कहा गया है कि यह कार बम विस्फोट था. वाहन को शरणार्थियों के लिए संयुक्त राष्ट्र एजेंसी (यूएनएचसीआर) के कार्यालय के करीब 25 मीटर के दायरे में खड़ा किया गया था.

विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि उसके असर से सड़क पर गढ्डा बन गया, एक जीप नष्ट हो गई और नजदीक के चार मकानों की दीवारें ढह गईं.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हम इस समय यह नहीं बता सकते कि धमाके में किस तरह के विस्फोटकों का इस्तेमाल किया गया था या इसे रिमोट कंट्रोल से अंजाम दिया गया था या नहीं.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें