scorecardresearch
 

हड्डी टूटी-खून बहा-सर्जरी हुई, फिर भी एक्सीडेंट को 'अच्छा' क्यों बता रहा ये कपल?

सड़क हादसे (Road Accident) में बुरी तरह घायल हुए एक कपल (Young Couple) का कहना था कि उनका रिश्ता टूटने की कगार पर था, लेकिन हादसे ने उन्हें एक दूसरे के बेहद करीब ला दिया. आइए जानते हैं कैसे.. 

X
सांकेतिक फोटो (Getty Images) सांकेतिक फोटो (Getty Images)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सड़क हादसे ने कपल को करीब ला दिया
  • कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहा जोड़ा
  • हड्डी टूटी, खून निकला, ऑपरेशन हुआ

सड़क हादसे (Road Accident) में बुरी तरह घायल हुए एक कपल (Young Couple) ने कहा कि इस एक्सीडेंट ने उनके रिलेशनशिप को बचाने में मदद की. कपल का कहना था कि उनका रिश्ता टूटने की कगार पर था, लेकिन हादसे ने उन्हें एक दूसरे के करीब ला दिया. आइए जानते हैं कैसे.. 

दरअसल, ब्रिटेन के Hastings में रहने वाले 20 वर्षीय लियाम (Liam Padghan) और 21 साल की क्लो लीर (Chloe Leer) एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन अचानक उनके बीच दूरियां आने लगीं. लेकिन एक हादसे ने ना सिर्फ उनके बीच दूरियां कम की बल्कि उन्हें एक दूसरे के इतना करीब ला दिया कि अब वे शादी का प्लान कर रहे हैं. 

कार ने मारी कपल को टक्कर

हुआ यूं कि एक दिन लियाम और लीर फुटपाथ पर पैदल टहल रहे थे. लियाम अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को बता रहा था कि वो उसे कितना प्यार करता है. लेकिन तभी एक तेज रफ्तार कार ने कपल को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. कपल के मुताबिक इसी दुर्घटना ने उनके रिश्ते को बचा लिया.  

ऐसे करीब आए दोनों

'द सन' के अनुसार, इस हादसे को लेकर लीर कहती हैं 'कार ने लियाम को पहले टक्कर मारी थी. वह वास्तव में बुरी तरह घायल हो गया था. वो कुछ दूर जाकर गिरा मैं खाई में पड़ी थी. हादसे से पहले लियाम मुझे बता रहा था कि वह मुझसे कितना प्यार करता है और मुझसे शादी करना चाहता है.' 

बकौल लीर उसे अस्पताल से जल्दी छुट्टी मिल गई थी, लेकिन लियाम हफ्ते भर तक भर्ती था. यही वो समय था जिसने हमें एक दूसरे को और करीब ला दिया. अस्पताल में लीर ने लियाम की खूब देखभाल की.  

लीर का कहना है, "जब तक वह ठीक हो रहा था, मैंने उसका बहुत ख्याल रखा और यह हमें बहुत करीब ले आया. अगर दुर्घटना नहीं होती तो हम शायद अब साथ नहीं होते." वहीं लियाम ने कहा- "मुझे खुशी हुई कि हम बच गए. हम पहले से कहीं ज्यादा करीब आ गए हैं." 
  
गंभीर रूप से घायल हुए थे कपल
  
लीर ने बताया- 'एक्सीडेंट के बाद लियाम का घुटना ऐसा लग रहा था जैसे वह उसके पैर से बाहर आ गया हो और उसकी जांघ की हड्डी बाहर निकली हुई थी. लगा कि वह मरने वाला है. मैंने देखा कि मेरे चेहरे से खून आ रहा था और मैं थोड़ा घबरा गई लेकिन मुझे इतना दर्द नहीं था कि मैं अपना ध्यान लियाम से हटा सकूं.' फिलहाल लियाम के पैर में रॉड पड़ चुकी है. उसके कई जगह फ्रैक्चर हुए थे. हादसे में उसका काफी खून बह गया था. 

24 जुलाई को हुए इस मामले में 33 वर्षीय मोटर चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगा था और नए साल में उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाना है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें