scorecardresearch
 

युवक ने पूरे परिवार के लिए ऑर्डर कर दिया 'DNA टेस्ट', अचानक हुआ खुलासा

जैसे ही परिवार के लोगों ने गिफ्ट पैक खोला, मां परेशान होने लगी. मां कहने लगी कि इसमें खतरनाक केमिकल है और इसलिए टेस्ट नहीं करना चाहिए.

प्रतीकात्मक फोटो. प्रतीकात्मक फोटो.

एक शख्स ने क्रिसमस के मौके पर पूरे परिवार के लिए अजीबोगरीब गिफ्ट ऑर्डर कर दिया. reddit.com पर वायरल हुए कहानी के मुताबिक, शख्स ने परिवार के 6 सदस्यों को सरप्राइज गिफ्ट के तौर पर डीएनए टेस्ट किट दिया. व्यक्ति ने अपना नाम बताए बिना लिखा- डीएनए किट का सेल चल रहा था और मैंने सोचा कि यह एक शानदार गिफ्ट होगा. इसलिए मैंने मां, पापा, भाई और 2 बहनों के लिए इसे खरीद लिया.

जैसे ही परिवार के लोगों ने गिफ्ट पैक खोला, मां परेशान होने लगी. मां कहने लगी कि इसमें खतरनाक केमिकल है और इसलिए टेस्ट नहीं करना चाहिए. बाद में समझाए जाने पर उन्होंने कहा कि एक ही बच्चे को टेस्ट करना चाहिए, क्योंकि सबका रिजल्ट एक ही आएगा.

लेकिन इसके बाद पैरेंट्स के बीच लड़ाई होने लगी और बच्चे ये समझने की कोशिश करते रहे कि किसके पिता कोई और हैं. इसके बाद पैरेंट्स ने उन्हें बताया कि उनकी बहन के पिता की मौत जन्म के कुछ ही दिन बाद हो गई थी. मां के एक दोस्त ने इस दौरान उनका ख्याल रखा और दोनों प्यार में पड़ गए.

वेटिकन सिटी में कैसे सेलिब्रेट हुआ क्रिसमस ईव, देखें Photos

पैरेंट्स के लिए ये बताना काफी मुश्किल था, इसलिए उन्होंने किसी बच्चे को ये बात नहीं बताई थी. शख्स ने लिखा कि बीती रात मां काफी मजबूत थी और उन्होंने हमें पूरी कहानी बताई. इसके बाद शख्स ने कहा कि कहानी सुनकर भाई-बहन एक-दूसरे के और करीब आ गए.

शख्स ने आखिर में लिखा- 'PS: Sorry, मेरी मां वेश्या नहीं है. नहीं, आप मेरे पिता नहीं हैं.' आपको बता दें कि इस पोस्ट पर 9 हजार से अधिक लोगों ने कमेन्ट किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें