scorecardresearch
 

'बाप को बुला लो..', पटना पुलिस की महिला से बदसलूकी का Video वायरल

Patna Police Station Sachivalaya Viral video: पटना के वायरल वीडियो में शिकायतकर्ता महिला थाना प्रभारी से कह रही है, 'शिकायत दर्ज करके रिसीविंग प्राप्त करना उसका अधिकार है'. इस पर थाना प्रभारी गुस्‍सा हो जाते हैं.

X
पटना के सचिवालय थाने के थाना प्रभारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है पटना के सचिवालय थाने के थाना प्रभारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पटना के सचिवालय थाने का बताया जा रहा वीडियो
  • महिला के साथ पुलिसकर्मी ने की अभद्रता

Patna Secretariat Police Station Viral video: सोशल मीडिया पर पटना के सचिवालय थाने का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.  जहां थाना प्रभारी सीपी गुप्ता एक महिला के साथ अमर्यादित तरीके से बात करते नजर आ रहे हैं और उनसे कहते हैं, ' तुम अपना बाप को बुलाओ.' 

दरअसल, प्रीति कुमारी नाम की यह महिला सचिवालय में कार्यरत है और सोमवार शाम को 4:45 बजे दफ्तर से अपने दोस्त के साथ घर के लिए निकली थी और उसी दौरान बाइक सवार दो चोर उसका फोन छीन कर भाग गए.

इस घटना के बाद प्रीति सचिवालय थाने पहुंची और थाना प्रभारी से कहा कि वह उसकी लिखित शिकायत प्राप्त करके उन्हें रिसीविंग दे दे. बस इतनी सी बात थी कि थाना प्रभारी सीपी गुप्ता महिला पर भड़क गए और उनके साथ अभद्रता से बात करने लगे. थाना प्रभारी सीपी गुप्ता जब महिला के साथ ऐसे बात कर रहे थे तो उसी दौरान महिला ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

क्‍या है वायरल वीडियो में 
इस वायरल वीडियो में शिकायतकर्ता महिला थाना प्रभारी से कह रही है, 'शिकायत दर्ज करके रिसीविंग प्राप्त करना उसका अधिकार है'. इस पर थाना प्रभारी गुस्‍सा जाते हैं. वहीं उसे थाने से भागने की धमकी देते हैं.

इसी दौरान जब महिला ने कहा कि सचिवालय थाना पुलिस को बुलाइए तो थाना प्रभारी का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया. फिर उन्‍होंने उन्होंने गुस्से में महिला से कहा, 'तुम अपने बाप को ही बुलाओ'. इससे ट्विटर पर तमाम यूजर्स ने शेयर किया है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें