scorecardresearch
 

बिना कपड़ों के समुद्र के ठंडे पानी में 12 घंटे तैरती रही महिला, यूं बची जान

करीब जाने के बाद नाविक को पानी में उतराता इंसान का हाथ दिखाई दिया. लेकिन जब उसे बाहर निकाला तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि पानी में जो हाथ दिखा था वो एक महिला का था. महिला पानी में नेकेड मिली थी.

सांकेतिक फोटो (Getty) सांकेतिक फोटो (Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • समुंदर में उतराती मिली महिला
  • नेकेड हालत में नाविक को मिली

समुंदर की सैर पर निकला एक अमेरिकी नाविक उस वक्त हैरान रह गया जब उसे पानी में कुछ असामान्य चीज दिखाई दी. वह अपनी नाव लेकर उसके करीब पहुंचा तो पता चला कि वो असामान्य वस्तु किसी इंसान का हाथ है. जब नाविक ने उसे बाहर निकाला तो चौंक गया. दरअसल, समुंदर के ठंडे पानी में एक महिला उतरा रही थी. महिला के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था.

'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक, 26 अक्टूबर को 60 वर्षीय खोस्रो 'कोज़' खोसरवानी (Khosrow 'Koz' Khosravani) अपने दोस्तों के साथ समुंदर में सैर के लिए निकले थे. रास्ते में उन्हें डॉल्फिन का झुंड दिखाई दिया तो उन्होंने पास से जाकर देखने की कोशिश की. हालांकि, इससे पहले ही उन्हें कुछ असामान्य सी चीज दिखाई दी. 

पानी में उतराती मिली नेकेड महिला

करीब जाने के बाद खोसरवानी को पानी में उतराता इंसान का हाथ दिखाई दिया. लेकिन जब उसे बाहर निकाला गया तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि पानी में जो हाथ दिखा था वो एक महिला का था. महिला पानी में नेकेड मिली. हालांकि, उसकी सांसे चल रही थीं. 

क्लिक करें- सेक्स के लिए पागल हुआ ये घड़ियाल, कई जानवरों पर कर दिया अटैक!

खोसरवानी और उनके साथियों ने फौरन ठंड से ठिठुर रही महिला को कंबल में लपेट दिया. महिला की हालत बेहद खराब थी. उसके होंठ कांप रहे थे. वो बड़ी मुश्किल से बोल पा रही थी. गनीमत रही कि वो जीवित बच गई थी. 

12 घंटे तक समुंदर में पड़ी रही महिला

पूछने पर पता चला कि वो महिला करीब 12 घंटे से समुंदर के ठंडे पानी में पड़ी थी. कथित तौर पर वह भी सैर पर निकली थी, लेकिन पानी में डूब गई. जिस वक्त उसे रेस्क्यू किया गया उसके शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे. उसे रोनाल्ड रीगन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से तीन दिन बाद उसे छुट्टी दे दी गई. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×