scorecardresearch
 

सही लड़का नहीं मिला तो मॉडल ने खुद से ही कर ली शादी, अब ले रही तलाक

ब्राजील की मॉडल क्रिस गैलेरा को जब कोई पुरुष पसंद नहीं आया तो उन्होंने खुद से ही शादी कर ली. लेकिन अब वह खुद से तलाक लेना चाहती हैं क्योंकि एक खास शख्स की उनके जीवन में एंट्री हो चुकी है.

(Photo- Instagram/cristianegaleraoficial) (Photo- Instagram/cristianegaleraoficial)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ब्राजीलियन मॉडल ने खुद से कर ली थी शादी
  • कोई पुरुष पसंद ना आने के चलते की थी शादी
  • लेकिन अब लेना चाहती हैं खुद से तलाक

कोई पुरुष पसंद नहीं आने पर 33 वर्षीय मॉडल क्रिस गैलेरा ने इस साल सितंबर में खुद से ही शादी कर ली थी. लेकन अब वह अपने आप से तलाक लेना चाहती हैं. क्रिस ने कहा कि वह पुरुषों पर भरोसा करके थक चुकी थीं. उन्हें कोई ढंग का पार्टनर नहीं मिल रहा था, इसलिए खुद से ही शादी कर ली थी.

ब्राजील की मॉडल क्रिस गैलेरा ने बताया कि शादी के बाद वह बहुत खुश थीं और उस किसी की कमी भी महसूस नहीं होती थी. ना ही उन्हें इस बात का दुख था कि उनका कोई दूल्हा नहीं है.

लेकिन उन्हें अब खुद से तलाक लेना है. क्योंकि अब उनकी जिंदगी में एक ऐसे शख्स की एंट्री हो गई है जिससे उन्हें बहुत प्यार है. और लगता है कि यही उनका जीवनसाथी बनने लायक है. क्रिस ने कहा कि खुद से शादी करना उनके लिए 90 दिनों तक काफी रहा. अब वह अपने प्यार से शादी करना चाहती हैं.

क्रिस ने बताया कि जब से उनकी जिंदगी में वह खास शख्स आया है, तभी से उन्हें प्यार में विश्वास होना शुरू हो गया. वहीं, अगर हम पहले की बात करें तो सितंबर में जब क्रिस ने खुद से शादी की थी तब उन्होंने कहा था कि वह ऐसा करके बहुत ही अच्छा फील कर रही हैं. उन्हें ऐसा लग रहा था कि जैसे वह एक मैच्योर और दृढ़निश्चय वाली महिला हैं.

(Photo- Instagram/cristianegaleraoficial)
(Photo- Instagram/cristianegaleraoficial)

इसी के साथ क्रिस ने अपनी शादी के दिन ब्राजील के साओ पाउलो में एक कैथोलिक चर्च के सामने खुशी-खुशी तस्वीरें भी खिंचवाई थीं. क्रिस ने एक बेहद सुंदर सफेद ड्रेस पहनी थी. उन्होंने हाथों में फूलों का बुके भी पकड़ा था.

लेकिन जब क्रिस ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो जहां एक तरफ काफी लोगों ने उनकी तारीफ की. तो वहीं, कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने उनका मजाक उड़ाया. इस पर क्रिस ने कहा था कि वे ऐसे कमेंट्स को पढ़ेंगी ही नहीं. क्योंकि लोगों की सोच और मेरी सोच बिल्कुल अलग है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें