scorecardresearch
 

10 पत्नियों के साथ रहता है युवक, बताया- कैसे बदली जिंदगी?

इस मॉडल ने एक साथ 9 महिलाओं संग शादी रचाई. मॉडल पहले से भी शादीशुदा था. इस तरह उसकी 10 पत्नियां हो गई हैं. मॉडल ने खुद इस बारे में बताया है.

Photo: Arthur O Urso/Insta Photo: Arthur O Urso/Insta
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक साथ 9 महिलाओं संग शादी रचाई
  • मॉडल पहले से भी शादीशुदा था
  • उसकी 10 पत्नियां हो गई हैं

एक साथ 9 महिलाओं के साथ शादी कर ब्राजील के मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) सुर्खियों में आ गए. आर्थर पहले से ही शादीशुदा थे, लेकिन 'Free Love' का जश्न मनाने और 'एक विवाह' के विरोध में उन्होंने 9 और महिलाओं से शादी रचाई. इस तरह कुल मिलाकर आर्थर की 10 पत्नियां हैं. 

हालांकि, शादीशुदा आर्थर मोटापे के कारण बेहद परेशान रहते थे. ऐसे में उन्होंने इससे निजात पाने की ठानी और धीरे-धीरे एक दो नहीं बल्कि 28 किलो वजन कम किया. आर्थर का वजन 100 के पार चला गया था. वजन कम करने के बाद आर्थर ने मॉडलिंग शुरू कर दी. Arthur O Urso का कहना है कि अगर वह वजन कम नहीं कर पाए होते तो वे 9 महिलाओं के साथ शादी नहीं कर पाए होते. 

'डेली स्टार' के मुताबिक, इसी बीच जब उन्होंने 9 महिलाओं संग एक साथ शादी रचाई, तो चर्चा में आ गए. आर्थर ओ उर्सो की सबसे पहली पत्नी का नाम लुआना काजाकी (Luana Kazaki) है. आर्थर की जिंदगी कैसे बदली, खुद उन्होंने बताया है. 

जब नेकेड टाउन में हनीमून मनाने गया था कपल

इससे पहले Arthur O Urso उस वक्त चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने पिछले साल बताया था कि Luana Kazaki के साथ शादी के बाद वे फ्रांस के 'नेकेड टाउन' में हनीमून मनाने के लिए गए थे. बता दें कि Cap D'Age ऐसा टाउन है जहां किसी भी सार्वजनिक जगह पर लोगों को पूरी तरह से नेकेड होने की आजादी है. यह शहर Mediterranean Sea के किनारे स्थित है और यहां काफी खूबसूरत beaches भी हैं. Cap D'Age शहर के सुपरमार्केट, रेस्त्रां, सलून, बेकरी और बैंक में भी लोग पूरी तरह नेकेड होकर जा सकते हैं.

वहीं, Arthur O Urso और Luana Kazaki, रिलेशनशिप कोच के तौर पर काम करते रहे हैं और खासकर कोरोना लॉकडाउन के वक्त में लोगों को रिलेशनशिप बेहतर करने में मदद कर रहे हैं. Arthur O Urso, अन्य कपल को शादी के बाद नए अनुभवों के लिए घरों से बाहर निकलने पर जोर देते हैं. 

कैसे शख्स ने किया वजन कम

बकौल आर्थर वो सोमवार से शनिवार तक जिम में पसीना बहाते और रविवार को आराम करते. अपने खान-पान के बारे में बताते हुए आर्थर ने कहा- "मैंने इस दौरान ऐसा खाना नहीं खाया जिसमें नमक, चीनी या फैट हो. संतुलित आहार लेने का सख्त नियम बनाया." 

आर्थर ने कहा कि मैंने आराम से खाना शुरू कर दिया. घर से ज्यादा नहीं निकलता था. इन सबके बीच मैं अवसाद में भी चला गया, लेकिन नई जीवन शैली अपनाकर वजन कम करने में कामयाब रहा. आर्थर का दावा है कि प्रभावशाली वजन (28 किलो के करीब) घटाने के बाद उसका जीवन बहुत आसान हो गया है. अब उसके आकर्षक लुक पर महिलाएं फिदा हो जाती हैं. 

इससे पहले, आर्थर और उनकी पत्नी लुआना ने दुनिया भर के लोगों को यह बताकर चौंका दिया था कि वे सब्सक्रिप्शन आधारित एक वेबसाइट पर हर महीने 50 लाख रुपये से अधिक की मोटी कमाई करते हैं. अपने ओपन रिलेशनशिप को लेकर आर्थर और लुआना काफी चर्चा में रहे.

और पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×