scorecardresearch
 

महिला ने इलेक्ट्रिशियन को दे दी घर की चाबी, CCTV देखा तो लगा झटका

मकान मालकिन ने इलेक्ट्रिशियन को अपने घर का काम दिया था. इलेक्ट्रिशियन के मुताबिक घर के काम में 8 दिन लगने थे. इसी दौरान मकान मालकिन ने घर का सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो वह सन्‍न रह गईं. फुटेज में एक अनजान महिला उनकी अनुपस्थिति में पीछे के गेट से घर में एंट्री करती हुई दिखी.

X
मकान मालकिन ने इलैक्ट्रिशियन को दिया था घर का काम (प्रतीकात्‍मक फोटो/ गेटी) मकान मालकिन ने इलैक्ट्रिशियन को दिया था घर का काम (प्रतीकात्‍मक फोटो/ गेटी)

ब्रिटेन की रहने वाली महिला ने हाल में अपने घर का सीसीटीवी फुटेज चेक किया. इसे देखकर वह हिल गईं. दरअसल, इस महिला ने एक इलैक्ट्रिशियन को घर का काम करने के लिए हायर किया था. लेकिन, उसने देखा कि यह इलैक्ट्रिशियन किसी महिला को उनकी अनुपस्थिति में घर में ला रहा है. इस अनजान महिला ने पीछे के गेट से उनके घर में एंट्री ली थी.  

Mumsnet वेबसाइट पर आइवी प्‍लांट (Ivy Plant) नाम की यूजर ने आपबीती शेयर की. उन्होंने कहा कि जब घर का सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो देखा कि उनकी गैरमौजूदगी में इलेक्ट्रिशियन अनजान लोगों को बुला रहा है.

आइवी के मुताबिक इलेक्ट्रिशियन ने उनके घर के काम में 8 दिन लगाए थे. वह अब तक आधा काम पूरा भी कर चुका है. लेकिन, आइवी इस बात को लेकर संशय में हैं कि उन्‍हें अनजान महिला की घर में एंट्री की लेकर उससे शिकायत करनी चाहिए या नहीं.

सीसीटीवी में दिख रहा है कि महिला पिछले गेट से एंट्री लेती है. यही घटना अगले दिन भी होती है. आइवी के मुताबिक, उन्‍हें यह बात भली भांति मालूम थी कि वह इलेक्ट्रिशियन अकेले ही काम करता है.

आइवी ने अपने पोस्‍ट में कहा कि वह इस शख्‍स से बिजली का काम करवाते हुए काफी असहज महसूस कर रही हैं. वह यह भी सोच रही हैं कि क्‍या उन्‍हें इस शख्‍स से चाबी ले लेनी चाहिए या किसी और से बाकी का काम पूरा करवाना चाहिए. 

आइवी के मुताबिक शख्‍स सुबह 8 बजे आकर अपना काम 3 बजे तक खत्‍म कर देता हैं. लेकिन, इन सात घंटों में से 4 घंटे अनजान महिला के साथ वह रहता है. आइवी ने इस शख्‍स की सोशल मीडिया स्‍कैनिंग भी की. उनके मुताबिक- यह महिला इलैक्ट्रिशियन की पत्‍नी नहीं है. 

Mumsnet पर कई यूजर ने आइवी के पोस्‍ट पर चिंता जताई. कुछ लोगों ने इसे घर की सुरक्षा से भी जोड़ा और मकान मालिकों को सावधान रहने को कहा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें