scorecardresearch
 

बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर IAS Tina Dabi ने 16 लाख फैन्स से पूछा ये सवाल

IAS Tina Dabi की वर्तमान पोस्टिंग जैसलमेर में हैं. उन्‍होंने पिछले महीने ही यहां कार्यभार संभाला था. अपने हालिया इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के कारण वो एक बार फिर चर्चा में हैं. इस पोस्‍ट में उन्‍होंने जैसलमेर की दिलकश फोटोज शेयर किए हैं. टीना डाबी के इंस्‍टाग्राम पर 16 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं. वो 2016 बैच की आईएएस अधिकारी हैं. उन्‍होंने इसी साल अप्रैल में IAS अधिकारी प्रदीप गवांडे से शादी की. प्रदीप 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं.

X
IAS टीना डाबी वर्तमान में जैसलमेर की DM हैं. (Instagram) IAS टीना डाबी वर्तमान में जैसलमेर की DM हैं. (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जैसलमेर में है टीना डाबी की वर्तमान पोस्टिंग
  • 2016 बैच की आईएएस अधिकारी हैं टीना डाबी

आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर जैसलमेर की कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर करने के बाद यूजर्स से पूछा- कौन यक़ीन करेगा कि यह रेगिस्तान है? इसके बाद यूजर्स ने उनके पोस्‍ट पर मजेदार जवाब दिए. 

IAS टीना डाबी वर्तमान में जैसलमेर (राजस्‍थान) की डिस्ट्रिक्‍ट कलेक्‍टर हैं. उन्‍होंने पिछले महीने ही यहां पदभार संभाला था. तब उन्‍होंने अपनी नई पोस्टिंग की फोटोज भी शेयर की थीं.

बहरहाल, टीना डाबी ने हाल में जो फोटो जैसलमेर के शेयर किए. वो काफी जबर्दस्‍त हैं. इन फोटो के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा है- कौन यक़ीन करेगा कि यह रेगिस्तान है? जैसलमेर मानसून में... पिछले महीने की रिकॉर्डतोड़ बारिश के बाद जिले की कुछ जगह इतनी सुंदर नजर आईं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

 

क्‍लाइमेट चेंज कहते हैं इसे मैडम! 
IAS टीना डाबी के फोटोज पर यूजर के रिएक्‍शन भी आने शुरू हो गए. एक शख्‍स ने टीना के ही पोस्‍ट से जोड़कर लिखा- कोई यकीन नहीं करेगा, जैसलमेर के पास सबसे अच्छी कलेक्‍टर है. वहीं एक यूजर ने लिखा- आज जैसलमेर में बाढ़ आ गई क्‍या?

चंद्रकला नाम की यूजर ने लिखा- बिल्‍कुल सही मैडम! जब से आपने ज्‍वाइन किया है तब से बारिश खूब हो रही है. हम भी यही बात कर रहे थे कि टीना मैम बुक्‍स के फैक्‍ट पर विश्‍वास करना छोड़ देंगी. क्‍योंकि आपने तो जैसलमेर के बारे में इसका उल्‍टा ही पढ़ा होगा. थैंक्‍यू मैम.  

वहीं, डिम्‍पल अहलावत ने कमेंट किया- मैडम, क्‍लाइमेट चेंज कहते हैं इसे... इसके अलावा कई यूजर्स ने इस फोटो पर हार्ट इमोजी भी बनाकर शेयर की. इंस्‍टाग्राम पर इस पोस्‍ट को 1 लाख से ज्‍यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

IAS टीना डाबी के इंस्‍टाग्राम पर 16 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर हैं. वो 2016 बैच की आईएएस अधिकारी हैं. इसी साल अप्रैल में उन्‍होंने IAS अधिकारी प्रदीप गवांडे से शादी की थी. प्रदीप 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. टीना को UPSC का पहला दलित टॉपर का टैग भी मिला हुआ है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें