scorecardresearch
 

पेड़ों से उलझते, चट्टानों से टकराते, बाइक समेत महिला 100 फीट गहरी खाई में गिरी, फिर हुआ 'चमत्कार'

Horror Accident: महिला की रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर हुआ था, एक कंधा टूटा था, कलाई और नाक भी टूट गई थी. कई जगह चोट के निशान थे, हादसे के बाद काफी खून निकला था. लेकिन इन सबके बावजूद महिला जीवित थी.

फ़ोटो Credit- Gina Style फ़ोटो Credit- Gina Style
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 100 फीट गहरी खाई में गिरी महिला
  • क्वाड बाइक लेकर निकली थी महिला
  • चमत्कारिक ढंग से जिंदा बची

क्वाड बाइक (Quad Bike) पर सवार होकर छुट्टियां मनाने जा रही एक महिला हादसे का शिकार हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि महिला के बचने की गुंजाइश कम ही थी. महिला हवा में उड़ते हुए बाइक समेत 100 फीट गहरे खड्ड में जा गिरी. लेकिन इसके बाद जो 'चमत्कार' हुआ उसे जानते हैं इस रिपोर्ट में. 

'द सन यूके' के मुताबिक, 48 वर्षीय ब्रिटिश महिला जीना स्टाइल्स (Gina Styles) छुट्टियों पर घूमने निकली. एडवेंचर के लिए जीना ने क्वाड बाइक पर यात्रा करने का फ़ैसला लिया. हालांकि, उसका ये फैसला उस वक्त गलत साबित हुआ जब वह बीच रास्ते हादसे का शिकार हो गई. 

दरअसल, नेपोली शहर के पास जीना स्टाइल्स की बाइक फिसल गई और वह सड़क से बाइक समेत एक 100 फीट गहरे खड्ड में नीचे गिर गई. इससे पहले कि वह जमीन तक पहुंचती, हवा में पेड़ों से टकराते, झाड़ियों से रगड़ते उसका बुरा हाल हो गया. वह चट्टानों से टकराते हुए जब खड्ड में गिरी तो उसके साथ सफर कर रहे तीन लोगों को लगा कि जीना का बचना मुश्किल है. 

मेडिकल हेल्प पहुंचने से पहले जीना स्टाइल्स के दोस्त किसी तरह खड्ड तक पहुंचे. उन्होंने जीना को देखा, उसकी सांसे चल रही थीं. वह खून से लथपथ थी. थोड़ी देर बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां पता चला कि उसकी रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर हुआ था, एक कंधा टूटा था, कलाई और नाक भी टूट गई थी. कई जगह चोट के निशान थे, काफी खून निकला था. लेकिन इन सबके बावजूद जीना स्टाइल्स जीवित थी. इलाज के बाद उसे व्हीलचेयर से अस्पताल से निकलना पड़ा. 

खौफनाक हादसे का शिकार हुई महिला

जीना स्टाइल्स कहती हैं, वह अब कभी क्वाड बाइक की सवारी नहीं करेगी. हादसे के बारे में उन्होंने बताया कि जब वो सड़क से फिसली तो क्वाड बाइक पर बैठीं थीं. वह बाइक समेत हवा में गोते खाते हुए खड्ड में गिरने लगी. इस बीच वह एक चट्टान से टकराई, पेड़ से उलझी, झाड़ियों में फंसी, फिर नीचे गिरी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×