scorecardresearch
 

चलती कार और ड्राइवर की तबीयत खराब, ट्रैफिक में भी नहीं रुकी, फिर...

चलती कार में ड्राइवर की तबीयत खराब हो गई. इसके बाद कार अनियंत्रित हो गई और ट्रैफिक में भी नहीं रुकी, फिर कुछ लोग मददगार बने और किसी तरह इस शख्‍स को बाहर निकाला.

X
जब चलती कार को लोगों ने आगे आकर रोक लिया (रॉयटर्स) जब चलती कार को लोगों ने आगे आकर रोक लिया (रॉयटर्स)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमेरिका के फ्लोरिडा में हुई घटना
  • वायरल हुआ घटना का वीडियो

एक ड्राइवर की तबीयत अचानक चलती कार में खराब हो गई, इसके बाद उसकी कार ट्रैफिक में भी नहीं रुकी. जिसके बाद आसपास मौजूद दूसरे लोगों को शक हुआ कि कुछ तो गड़बड़ है. जब दूसरे लोग कार के पास ड्राइवर की मदद करने के लिए पहुंचे तो पता चला कि उसकी तबीयत खराब है और शख्‍स को इलाज की जरूरत है. 

ये मामला अमेरिका के फ्लोरिडा में 5 मई को सामने आया. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है. जहां कार बॉयन्‍टन बीच के पास भीड़भाड़ भरे चौराहे के पास चलती हुई जा रही थी.

बुधवार को पुलिस ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी किया. फुटेज में दिख रहा है कि एक महिला अपनी कार से निकलकर बाहर जाती दिख रही है. वह चलती हुई दूसरी कार का पीछा कर रही है.

असल में महिला अपनी कार से उतरकर बीमार ड्राइवर की मदद करने के लिए पहुंची थी. महिला ने अपनी कार से पीछे से बीमार ड्राइवर को देख लिया था कि कि वह अचेत हो गया है. 

जब महिला ने दिखाई दिलेरी

बॉयंटन बीच पुलिस डिपार्टमेंट ने बताया, 'जैसे ही शख्‍स की कार फ्लोरिडा में कांग्रेस एवेन्‍यू सड़क पर मौजूद चौराहे पर पहुंची तो ड्राइवर की सहकर्मी एक महिला हाथ हिलाते हुए सड़क के बीच में आ पहुंची'.

इसके बाद कई दूसरे लोग भी इस महिला की मदद के लिए पहुंचे और किसी तरह कार का दरवाजा खोलकर ड्राइवर को बाहर निकाला. इस दौरान ड्राइवर की सहकर्मी और दूसरे लोगों ने चलती कार के आगे आकर उसे रोकने की कोशिश की. इस कारण काफी देर तक चौराहे पर अफरातफरी का माहौल हो गया.

पुलिस ने ट्वीट कर की तारीफ 

इस घटना को लेकर बॉयंटन बीच पुलिस डिपार्टमेंट ने भी कई ट्वीट किए और जिन लोगों ने ड्राइवर को बचाने में सहयोग किया, उनकी तारीफ की और धन्‍यवाद कहा. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें