scorecardresearch
 

संकट में किया काम-कंपनी हुई मेहरबान! कर्मचारियों के लिए किया ये बड़ा ऐलान

स्पेन के एक लग्जरी होटल में Yolk Recruitment के सभी कर्मचारियों को चार दिनों तक छुट्टी बिताने का मौका मिलेगा. इस वेकेशन ऑफर के हकदार कंपनी के सभी तरह के परफ़ॉर्मर होंगे. 

X
सांकेतिक फोटो (Getty)
सांकेतिक फोटो (Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्पेन ​​​​​​​में छुट्टी बिताने का मौका
  • कोरोना के मुश्किल समय में किया था काम
  • कंपनी ने दिया इनाम

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के मुश्किल दौर में भी काम करने वाले अपने कर्मचारियों को ये कंपनी वेकेशन ट्रिप (Vacation Trip) ऑफर कर रही है. कंपनी एक भर्ती एजेंसी (Recruitment Agency) है, जिसका नाम योक रिक्रूटमेंट (Yolk Recruitment) है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, ये ब्रिटिश भर्ती एजेंसी (Recruitment agency) अपने कर्मचारियों को कोरोना काल में काम करने के लिए "आभार" (Thank You Gesture) के रूप में छुट्टी (Company Vacation) दे रही है. Cardiff में स्थित योक रिक्रूटमेंट ने घोषणा की है कि वह अपने सभी स्टाफ मेंबर्स को, स्पेन स्थित कैनरी द्वीप (Spain, Canary Islands) के Tenerife में अप्रैल में छुट्टी पर ले जा रहा है.

स्पेन में चार दिन तक छुट्टी बिताने का मौका

कंपनी की ओर से कहा गया है कि यह Paid-For Holiday ऑफर "2021 के ऐतिहासिक परिणामों" के बाद आया है. स्पेन के एक लग्जरी होटल में योक रिक्रूटमेंट के सभी 55 कर्मचारियों को चार दिनों तक छुट्टी बिताने का मौका मिलेगा. इस वेकेशन ऑफर के हकदार कंपनी के सभी तरह के परफ़ॉर्मर होंगे. 

कंपनी ने LinkedIn पर एक पोस्ट में कहा- "Yolk कर्मचारी Tenerife के लिए रवाना हो रहे हैं. वहां हर कोई होगा, जिन्होंने हमारे 2021 के ऐतिहासिक परिणामों में भूमिका निभाई है." योक रिक्रूटमेंट ने यह भी कहा कि अपने कर्मचारियों को इस तरह का ऑफर देने वाली वो पहली Cardiff बेस्ड कंपनियों में से एक हो सकती है. 

कंपनी ने कहा कि हमारा उद्देश्य एक ऐसी संस्कृति का निर्माण करना है जहां हर कोई जीतता हो. यानी कंपनी द्वारा दिए किसी ऑफर में कोई भी पीछे नहीं हो. BBC की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी का अनुमान है कि इस चार दिन के वेकेशन ट्रिप पर 100,000 पाउंड (लगभग 1 करोड़ रुपये) से अधिक खर्च होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें