scorecardresearch
 

7 साल पहले गर्लफ्रेंड ने दिया था बच्चे को जन्म, फोटो देख बॉयफ्रेंड को लगा झटका!

एक युवती ने Reddit पर अपनी पुरानी प्रेग्‍नेंसी को लेकर आपबीती शेयर की है. दरअसल, युवती अपनी बहन के लिए सरोगेट मदर बनी थीं. लेकिन, जब इस बारे में युवती के बॉयफ्रेंड को पता चला तो उसे झटका लगा.

X
बॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड की पुरानी प्रेग्‍नेंसी के बारे में पता चला तो लगा झटका (प्रतीकात्‍मक फोटो/गेटी) बॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड की पुरानी प्रेग्‍नेंसी के बारे में पता चला तो लगा झटका (प्रतीकात्‍मक फोटो/गेटी)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Reddit पर महिला ने शेयर की आपबीती
  • अपनी बहन के लिए बनी थीं सरोगेट मदर

एक कपल ने तय किया कि वे बच्चे पैदा नहीं करेंगे. लेकिन तभी बॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड की पुरानी प्रेग्‍नेंसी के बारे में पता चला तो वह हैरान रह गया. उसे सालों तक इस बारे में बिल्‍कुल भी जानकारी नहीं थी कि उसकी गर्लफ्रेंड बच्चे को जन्म दे चुकी है. कपल ढाई साल से एक-दूसरे के साथ हैं. महिला ने Reddit पोस्‍ट पर सिलसिलेवार तरीके से पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया है. 

दरअसल, जब युवती 20 साल की थी, तब उसने अपनी बहन के लिए सरोगेट मदर बनी थीं. उसकी बहन गर्भधारण से संबंधित समस्‍याओं से जूझ रही थीं. उनका कई बार गर्भपात हो चुका था. ऐसे में यह युवती अपनी बहन के लिए सरोगेट मदर बनीं. जो बच्‍चा पैदा हुआ, अब उसकी उम्र उम्र 7 साल है. 

युवती ने पोस्‍ट में बताया कि भतीजी के प्रति उसे मां वाली फीलिंग नहीं होती. ऐसे में उसे कभी नहीं लगा कि उसे इस बारे में बॉयफ्रेंड को बताना चाहिए. मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, जब बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की पुरानी फैमिली फोटो देखी तो वह चौंक गया. क्‍योंकि इस फोटो में वह (गर्लफ्रेंड) प्रेग्‍नेंट थी.

युवती ने यह भी बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड को इस बारे में न बताने पर माफी भी मांगी. हालांकि, कई Reddit यूजर्स ने कहा कि उन्‍हें नहीं लगता कि युवती ने न बताकर कुछ भी गलत किया है. 

वैसे युवती के पोस्‍ट के मुताबिक, पहले उसके बॉयफ्रेंड को लगा कि उसने अपने बच्‍चे को किसी और को गोद दे दिया है. लेकिन जब युवती ने पूरी कहानी बताई, तब भी वह पूरी तरह संतुष्ट नहीं हुआ.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें