scorecardresearch
 

बेनी प्रसाद वर्मा ने पार की चाटुकारिता की हद!

केंद्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने चाटुकारिता की हद पार कर दी. बारांबकी में उन्होंने कहा कि गांधी परिवार के लोग सीएम बनने के लिए नहीं बल्कि पीएम बनने के लिए पैदा होते हैं.

बेनी प्रसाद वर्मा बेनी प्रसाद वर्मा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी की सबसे ज्यादा फजीहत अपने नेताओं के कारण झेलनी पड़ी है. चाहे वह बेतुकी बयानबाजी हो या आचार संहिता तोड़ने का मामला, हर जगह कांग्रेसी नेता सबसे आगे रहे.

अब केंद्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने चाटुकारिता की हद पार कर दी. बारांबकी में उन्होंने कहा कि गांधी परिवार के लोग सीएम बनने के लिए नहीं बल्कि पीएम बनने के लिए पैदा होते हैं.

दरअसल यह पहला मौका नहीं है जब कांग्रेसियओं ने इस तरह का बयान दिया है. अपने बयान से सुर्खियों में रहने वाले श्रीपकाश सिंह जयसवाल ने कहा था कि यूपी का सीएम चाहे कोई भी बने रिमोट कंट्रोल तो राहुल गांधी के पास ही होगा.

विवादस्पद बयानबाजी के मामले में बेनी प्रसाद वर्मा का नाम पहले भी आ चुका है. इससे पहले उन्हें अल्पसंख्यक आरक्षण को लेकर दिए गए बयान पर चुनाव आयोग को जवाब देना पड़ा था. वहीं उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेता पी एल पुनिया से जुबानी जंग में भिड़ गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें