scorecardresearch
 

बेनी और खुर्शीद को सोनिया की शह: गडकरी

नितिन गडकरी ने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी पर आरोप लगाया कि चुनाव आयोग को चुनौती भरी टिप्पणी कर रहे केन्द्रीय मंत्रियों बेनी प्रसाद वर्मा और सलमान खुर्शीद को सोनिया की शह मिली है और इस मुद्दे पर उनकी चुप्पी इसका प्रमाण है.

नितिन गडकरी नितिन गडकरी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी पर आरोप लगाया कि चुनाव आयोग को चुनौती भरी टिप्पणी कर रहे केन्द्रीय मंत्रियों बेनी प्रसाद वर्मा और सलमान खुर्शीद को सोनिया की शह मिली है और इस मुद्दे पर उनकी चुप्पी इसका प्रमाण है.

गडकरी ने एक चुनावी जनसभा में कहा कि केन्द्र की कांग्रेसनीत सरकार के मंत्री सलमान खुर्शीद और बेनी प्रसाद वर्मा चुनाव आयोग जैसी संवैधानिक संस्था को बार-बार चुनौती दे रहे हैं. इन दोनों मंत्रियों को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की शह मिली हुई है.

उन्होंने कहा कि इस गम्भीर मुद्दे पर सोनिया की चुप्पी से साबित होता है कि दोनों बड़बोले मंत्रियों के सिर पर उनका हाथ है.

गडकरी ने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल में राजनीतिक परिपक्वता का अभाव है. लखनऊ में हाल में एक चुनावी जनसभा में राहुल द्वारा विरोधी दलों के वादों का जिक्र करते हुए एक कागज फाड़े जाने का विरोध करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राहुल आज कागज फाड़ रहे हैं और कल अपने कपड़े फाड़ेंगे.

उन्होंने प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती पर प्रहार करते हुए कहा कि सपा के गुंडाराज से त्रस्त हुई जनता ने वर्ष 2007 में हुए पिछले विधानसभा चुनाव में बसपा को सत्ता सौंपी लेकिन मायावती ने प्रदेश का और भी बुरा हाल कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें