scorecardresearch
 

Tesla वाले Elon Musk बेच रहे हैं 3700 की ‘सीटी’, कहा- Don’t buy Apple cloth

हाल ही में ऐपल ने 1900 रुपये का ऐपल क्लॉथ लॉन्च किया था. अब टेस्ला ने एक विसिल पेश किया है जो लगभग 3700 रुपये का है. एलॉन मस्क ने ऐपल क्लॉथ का मजाक भी उड़ाया है लोगों को इसे खरीदने से मना किया है.

स्टोरी हाइलाइट्स
  • Cybertruck से इंस्पायर्ड है Tesla Cyberwhistle
  • Elon Musk ने Apple Cloth का उड़ाया मजाक

Apple ने हाल ही में सफाई करने वाला कपड़ा Apple Cloth पेश किया था. इसकी कीमत 20 डॉलर (लगभग 1500 रुपये) थी. एलॉन मस्क ने एक ट्वीट में ऐपल क्लॉथ का मजाक उड़ाया है. लेकिन इसी के साथ उन्होंने लोगों से अपना एक Whistle खरीदने को कहा है जो 50 डॉलर (लगभग 3700 रुपये) का है. 

Elon Musk की कंपनी Tesla ने Cyberwhistle पेश किया है. दरअसल कंपनी Cybertruck इलेक्ट्रिक व्हीकल पर काम कर रही है. ऐसा ही दिखने वाला ये व्हिसिल भी है. 

Cyberwhistle एक कलेक्टिबल है और लॉन्च के बाद अब ये सोल्ड आउट हो चुका है. यानी अब ये आउट ऑफ स्टॉक है. एलॉन मस्क ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है जिस पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

Elon Musk ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, 'फालतू के ऐपल क्लॉथ पर अपने पैसे बर्बाद न करें, इसके बदले हमारा व्हिसिल खरीद लें'

इस साइबर व्हिसिल में क्या है खास?

आम तौर पर ट्रैफिक पुलिस को आपने व्हिसिल बजाते हुए सुना होगा. ये ठीक वैसी ही व्हिसिल है. लेकिन इसका डिजाइन Tesla Cybertruck से इंस्पायर्ड है. ये लिमिटेड एडिशन है. 

कंपनी के मुताबिक Cyberwhistle एक प्रीमियम कलेक्टिबल है जो Cybertruck से इंस्पायर्ड है. इसे मेडिकल ग्रेड स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है और ये पॉलिश्ड फिनिश है.  

दिलचस्प ये है कि Tesla Cyberwhistle बिक्री के लिए वेबसाइट पर लगने के चंद मिनट में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया. ट्विटर पर कई लोग ये भी कह रहे हैं कि इसे फिर से लाया जाए ताकि लोग इसे खरीद सकें. 

Tesla Cybertruck की बात करें तो इसे कंपनी ने 2019 में पेश किया था.  इवेंट के दौरान इस साइबरट्रक के विंडो पर एक मेटल बॉल फेंका गया तो शीशा टूट गया. हालांकि कंपनी दावा कर रही थी कि ये नहीं टूटेगा. 

Tesla Cybertruck मार्केट में बिक्री के लिए कब उपलब्ध होगा ये साफ नहीं है. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×