scorecardresearch
 

Airtel का बंपर ऑफर, 149 रुपये में 15 OTT प्लेटफॉर्म का मजा, जानिए प्रीमियम प्लान की डिटेल

Airtel Xstream Premium: एयरटेल कई तरह के प्लान ऑफर करता है. ऐसा ही एक प्लान है एक्सस्ट्रीम प्रीमियम, जिसमें यूजर्स को 15 OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस और 10,500 से ज्यादा मूवीज मिलती हैं. आइए जानते हैं इस प्लान की डिटेल्स.

X
Airtel Airtel
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Airtel लाया Xstream Premium ऑफर
  • 149 रुपये के रिचार्ज में मिलेंगे 15 OTT के कंटेंट
  • 10,500 से ज्यादा मूवीज का एक्सेस भी मिलेगा

Netflix, Amazon Prime Video और दूसरे प्लेटफॉर्म्स के लिए आपको सब्सक्रिप्शन खरीदना होता है. क्या हो अगर किसी एक ही रिचार्ज में आपको कई सारे OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मिल जाए? कई कंपनियां इस तरह के रिचार्ज प्लान ऑफर करती है, लेकिन अफोर्डेबल प्लान बहुत ही कम हैं.

ऐसा ही एक प्लान Airtel Xstream Premium ऑफर करता है. इस प्लान में यूजर्स को बेहद मामूली कीमत में 10 से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मिलता है. आइए जानते हैं Airtel Xstream Premium प्लान की पूरी डिटेल. 

क्या है Airtel Xstream Premium? 

एयरटेल ने इस सर्विस को इस साल फरवरी में लॉन्च किया है. इसे आप स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप और टीवी पर एक्सेस कर सकते हैं. यह प्लेटफॉर्म इसलिए भी खास है क्योंकि इस पर आपको कई OTT का कंटेंट सिर्फ एक सब्सक्रिप्शन पर मिलता है. Airtel Xstream Premium में आपको 10,500 से ज्यादा मूवी का एक्सेस मिलेगा. 

कौन-कौन से प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मिलेगा? 

Airtel Xstream Premium प्लान में यूजर्स को 15 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के कंटेंट और 10,500 से ज्यादा मूवीज का एक्सेस मिलेगा. इस पर आप Sony LIV, Eros Now, Lionsgate Play, Hoichoi, Manorama Max, Shemaroo, Ultra, Hungama Play, EPICon, Docubay, Divo TV, Klikk, Nammaflix, Dollywood, Shorts TV देख सकते हैं. 

कितने का है प्लान? 

Airtel Xstream Premium प्लान की शुरुआत 149 रुपये से होती है. एक महीने के लिए कंपनी 149 रुपये में सब्सक्रिप्शन दे रही है. वहीं इसका 12 महीनों का सब्सक्रिप्शन 1499 रुपये में मिल रहा है. यह सर्विस एयरटेल यूजर्स के लिए एक्सक्लूसिव है. यानी सभी यूजर्स इसका फायदा नहीं उठा सकेंगे.

बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को Amazon Prime या Netflix जैसे OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस नहीं मिलता है. एयरटेल कई दूसरे प्लान्स जरूर ऑफर करता है, जिसमें आपको इन प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मिलता है. हालांकि, इसमें से ज्यादातर कंपनी के टेलीकॉम रिचार्ज प्लान हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें