scorecardresearch
 

स्मार्टफोन हो जाएगा वाटरप्रूफ, करना होगा बस ये जुगाड़, खर्च होंगे 200 रुपये से भी कम

Waterproof Pouch Case: बारिश में स्मार्टफोन को अगर वाटरप्रूफ बनाना चाहते हैं, तो आप कम खर्च में ऐसा कर सकते हैं. इसके लिए आपको 200 रुपये से कम खर्च करना होगा. आइए जानते हैं आप कैसे अपने फोन को वाटरप्रूफ कर सकते हैं.

X
Waterproof बन जाएगा स्मार्टफोन, जानिए कैसे Waterproof बन जाएगा स्मार्टफोन, जानिए कैसे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 200 रुपये से कम में मिल रहा जुगाड़
  • पाउच में रखकर भी यूज कर सकते हैं स्मार्टफोन
  • पानी से साथ-साथ कई दूसरी चीजों से भी बचाएगा

बरसात का मौसम आ गया है. इस मौसम में बारिश लोगों को गर्मी से राहत देती है. कुछ लोगों को स्मार्टफोन के भीगने और खराब होने की चिंता भी सताती है. भले ही आज के वक्त में कई प्रोडक्ट IP67 रेटिंग के साथ आ रहे हों, लेकिन जिन लोगों के फोन भीगने का डर होता है. उनमें ज्यादातर लोगों को पास बजट डिवाइस होते हैं. 

अगर आप भी एक बजट स्मार्टफोन यूजर हैं, तो आपको भी फोन के पानी में जाने और उसके खराब होने का डर होगा. वैसे तो लोग बारिश के पानी से बचने के लिए कई तरह के जुगाड़ लगाते हैं.

मगर आप आसानी और बहुत कम खर्च में बारिश के पानी से अपने स्मार्टफोन को बचा सकते हैं. हम ऐसे ही किसी अफोर्डेबल प्रोडक्ट की तलाश में थे. 

कितनी है कीमत? 

हमारे हाथ Waterproof Pouch लगा है. यह एक अफोर्डेबल और काम का प्रोडक्ट है. आपने लोगों को राफ्टिंग के वक्त इस तरह के पाउच का इस्तेमाल करते देखा होगा.

200 रुपये से कम कीमत पर आप इस प्रोडक्ट को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं. ऐसे प्रोडक्ट्स एंड्रॉयड और iPhone दोनों के लिए आते हैं. 

कैसे फोन को बचाता है पाउच? 

प्रोडक्ट डिस्क्रिप्शन के मुताबिक, इन पाउच में डालकर भी आपने स्मार्टफोन को यूज कर सकते हैं. पाउच ना सिर्फ आपके फोन को पानी से बल्कि बर्फ, धूल और स्क्रैच से भी बचाएगा. इसमें सिक्योर लॉक सील मिलती है और यह टच फ्रेंडली है.

वॉटरप्रूफ करने के लिए आपको इसमें एक लॉक बटन मिलती है. चूंकि यह पाउच ट्रांसपैरेंट होते हैं, तो इन्हें यूज करने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है. इसमें नाइट ल्यूमिनस दिया गया है, जिससे रात में आपको बेहतर विजन मिलता है.

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आपको कई सारे ब्रांड्स के ऑप्शन मिलते हैं. किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने से पहले एक बार कंज्यूमर रिव्यू जरूर पढ़ लें. इससे आपको प्रोडक्ट की स्थिति की बेहतर जानकारी मिलेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें