scorecardresearch
 

Poco का सस्ता फोन भारत में लॉन्च, 50MP ट्रिपल रियर कैमरा के साथ मिलेगी 5000mAh की बैटरी, जानें कीमत

Poco M5 Launched in India: Poco के अफोर्डेबल स्मार्टफोन M5 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इस फोन की कीमत 15 हजार रुपये से कम रखी गई है. इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया गया है. सेल के दौरान इस फोन पर बैंक डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

X
Poco M5
Poco M5

Poco M5 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. Poco M-series का ये फोन वॉटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आता है. इस फोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G99 प्रोसेसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन 6GB तक के रैम के साथ आता है. 

इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है. इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दिया गया है. इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. 

Poco M5 की कीमत और उपलब्धता

Poco M5 की कीमत भारत में 12,499 रुपये से शुरू होती है. ये कीमत इसके बेस वैरिएंट के लिए है. इसमें 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसके दूसरे वैरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB का स्टोरेज दिया गया है. इसकी कीमत 14,499 रुपये रखी गई है. 

इस स्मार्टफोन को ब्लू, पोको येलो और पावर ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. उपलब्धता की बात करें तो Poco M5 की सेल 13 सितंबर से शुरू होगी. इस फोन को फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा. 

Flipkart Big Billion Day सेल के दौरान इसे ICICI और एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदने पर 1500 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. इस फोन के साथ 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन और 6 महीने के लिए फ्री स्क्रीन प्रोटेक्शन भी दिया जाएगा. 

Poco M5 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Poco M5 में 6.58-इंच की full-HD+ IPS LCD स्क्रीन दी गई है. इसका रिफ्रेश रेट 90Hz तक का है. इसका टच सैंपलिंग रेट 240Hz का है. इसमें Corning Gorilla Glass 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है. ये स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर 6nm MediaTek Helio G99 प्रोसेसर के साथ आता है. 

इसमें 6GB तक का रैम दिया गया है. हालांकि, रैम को टर्बो रैम फीचर से बढ़ाया भी जा सकता है. फोटोग्राफी की बात करें तो इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है. इसके साथ 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. 

फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इस फोन में 128GB का स्टोरेज दिया गया है. इस फोन में 5,000mAh की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है. 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें