scorecardresearch
 

Realme Band की भारत में आज फिर से सेल, कीमत 1,499 रुपये

रियलमी बैंड को भारत में आज तीसरी बार सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसकी कीमत 1,499 रुपये है और ग्राहक इसे Amazon से खरीद सकते हैं.

Realme Band Realme Band

Realme के पहले फिटनेस बैंड Realme Band को भारत में आज यानी 12 मार्च को तीसरी बार सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. ग्राहक इसे ऑफिशियल रियलमी वेबसाइट और ऐमेजॉन के जरिए खरीद पाएंगे. रियलमी बैंड की लॉन्चिंग भारत में पिछले हफ्ते की गई थी और ये तीन स्ट्रैप कलर ऑप्शन में आता है. ये ऑप्शन्स- ब्लैक, येलो और ग्रीन हैं. जो ग्राहक रियलमी बैंड को ऐमेजॉन से खरीदेंगे उन्हें फिटनेस ट्रैकर के साथ कुछ ऑफर्स का भी फायदा मिलेगा.

Realme Band की कीमत भारत में 1,499 रुपये रखी गई है. इच्छुक ग्राहक रियलमी की वेबसाइट और ऐमेजॉन इंडिया से फिटनेस ट्रैकर को दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे. ऐमेजॉन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को Amazon Pay से पेमेंट करने पर फ्लैट 50 रुपये कैशबैक और प्राइम मेंबर्स को Amazon Pay ICICI Bank क्रेडिट कार्ड यूज करने पर फ्लैट 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा. साथ ही नॉन-प्राइम मेंबर्स फ्लैट 3 प्रतिशत कैशबैक का लाभ ले पाएंगे.

ये भी पढ़ें: फेसबुक, इंस्टा और वॉट्सऐप, ऐसे जानें कौन-कहां चला रहा है आपका अकाउंट

Realme Band के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटर और 80x160 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 0.96-इंच (2.4cm) कलर TFT डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्ट बैंड में फाइव लेवल ब्राइटनेस का भी सपोर्ट दिया गया है, जिसे ऐप के जरिए एडजस्ट किया जा सकता है.

Realme Band में 5 डायल फेस भी दिए गए हैं, जिसे रियलमी लिंक ऐप के जरिए सेट किया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 4.2 का सपोर्ट मौजूद है. इसमें 9 स्पोर्ट्स मोड को भी शामिल किया गया है. इसकी बैटरी 90mAh की है और कंपनी के दावे के मुताबिक कम से कम इसे 6 दिनों तक चलाया जा सकता है. साध ही इसमें मैसेज अलर्ट भी दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें