scorecardresearch
 

5 सितंबर से कस्टमर्स को मिलेगा Jio GigaFiber, 1Gbps तक होगी स्पीड

Jio GigaFiber ग्राहकों को जियो फॉरेवर प्लान के साथ FHD LED TV फ्री. 

Photo For Representation Photo For Representation

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के 42वें एनुअल जनरल मीटिंग के दौरान कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने जानकारी दी कि जियोफाइबर के फॉरेवर प्लान के साथ FHD  रिजोल्यूशन के साथ फ्री LED TV और 4K सेट टॉप बॉक्स दिया जाएगा. साथ ही ग्राहक फ्री होम कम्प्यूटर भी सेलेक्ट कर सकते हैं. AGM के दौरान जियो गीगाफाइबर की कमर्शियल लॉन्चिंग की गई और बताया गया कि इसे 5 सितंबर 2019 से उपलब्ध कराया जाएगा.

Jio GigaFiber को 5 सितंबर से ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. फिलहाल मुकेश अंबानी द्वारा इस संदर्भ में पूरी जानकारी नहीं दी गई लेकिन ये बताया गया कि लॉन्ग-टर्म गीगाफाइबर प्लान को अपनाने वाले ग्राहकों को फ्री टीवी दिया जाएगा. इस प्लान को 'जियो फाइबर वेलकम प्लान' नाम दिया गया है.

फिलहाल ग्राहकों को दिए जाने वाले LED TV के ब्रांड के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है. साथ ही ये जानकारी भी साफ नहीं है कि टीवी को पूरी तरह से मुफ्त में उपलब्ध कराया जाएगा, या इसके लिए सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा. अंबानी ने कहा है कि फ्री टीवी जियो गीगाफाइबर यूजर्स के लिए जियो वेलकम ऑफर का हिस्सा होगा.

जियोगीगाफाइबर सेवा के बारे में विस्तार से बात करें तो को कमर्शियल तौर पर 5 सितंबर 2019 से उपलब्ध कराया जाएगा. जियोगीगाफाइबर के प्लान्स की शुरुआत 700 रुपये प्रतिमहीने से होगी और ये प्लान्स 10 हजार रुपये तक के होंगे. यहां ग्राहकों को 100Mbps से लेकर 1Gbps तक की स्पीड मिलेगी.

सबसे खास बात ये है कि जियो गीगाफाइबर के प्रीमियम कस्टमर्स को किसी भी फिल्म की रिलीज के ही दिन घर बैठे मूवी देखने का आनंद मिलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें