scorecardresearch
 

आज JioPhone 3 और Jio GigaFiber प्लान्स की हो सकती है लॉन्चिंग

आज भारत में JioPhone 3 और जियो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सेवा को लेकर नई जानकारियां मिल सकती हैं.

Photo For Representation Photo For Representation

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) द्वारा आज यानी 12 अगस्त को 42वें एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) का आयोजन किया जा रहा है. मीटिंग की शुरुआत 11am से होगी. उम्मीद की जा रही है आज जियो द्वारा बहुप्रतिक्षित जियो गीगाफाइबर की कमर्शियल लॉन्चिंग और JioPhone 3 की लॉन्चिंग की जा सकती है. AGM के दौरान चेयनमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी शेयरहोल्डर्स को एड्रेस करेंगे.

42वें एनुअल जनरल मीटिंग की शुरुआत 11am IST से होगी और इसे The Flame of Truth और Jio यूट्यूब चैनल्स से LIVE देखा जा सकेगा. इसकी ब्रॉडकास्टिंग RIL और Jio फेसबुक के जरिए भी होगी. इसके अलावा AGM लाइव इवेंट को ट्विटर से भी देखा जा सकेगा.

जैसा कि हमने ऊपर बताया कि आज जियो गीगाफाइबर फाइबर-टू-द-होम (FTTH) ब्रॉडबैंड सर्विस की कमर्शियल लॉन्चिंग की जा सकती है. इसकी घोषणा पिछले AGM के दौरान की गई थी और जियो द्वारा भारत के 100 से भी ज्यादा शहरों में इसकी टेस्टिंग की जा रही थी. फिलहाल ग्राहकों को 4,500 रुपये और 2,500 रुपये के रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट के साथ प्रीव्यू उपलब्ध कराया जा रहा है.

कुछ पुरानी रिपोर्ट्स के मुताबिक जियो द्वारा 600 रुपये का मंथली प्लान पेश किया जा सकता है. जहां ग्राहकों को ब्रॉडबैंड, IPTV और लैंडलाइन सेवा का लाभ मिल सकता है. दूसकी तरफ आज AGM के दौरान नेक्स्ट जनरेशन जियोफोन यानी JioPhone 3 स्मार्ट फीचर फोन की भी लॉन्चिंग की जा सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें