scorecardresearch
 

प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स के लिए आ रहा है स्मार्टफोन , होंगे DSLR जैसे फीचर

Nubia एक ऐसा स्मार्टफोन लेकर आने वाला है जो प्रोफेशनल स्मार्टफोन फोटोग्राफी को ध्यान में रखकर बनाया गया है, फीचर्स जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे.

X
Representational image Representational image

ZTE के सब ब्रांड Nubia ने एक टीजर जारी किया है जिससे मालूम हो रहा है कि कंपनी जल्द ही एक स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. आने वाले स्मार्टफोन के बारे में टीजर का मेन हाइलाइट था इसका 23 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा. लेकिन आपको बता दें कि बात सिर्फ इतनी नहीं है, Nubia का नया स्मार्टफोन प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है.

iPhone 7 पर मिल रही है डील, 10 हजार रुपये तक की छूट

कंपनी के मुताबिक, आने वाले स्मार्टफोन का कैमरा 0.1 सेकंड रैपिड फोकस फीचर से लैस होगा. साथ ही इसमें मोशन ब्लर या स्टार ट्रैक और 'लाइट पेंटिंग' मोड्स होगा. इसका मतलब है कि स्मार्टफोन का कैमरा बहुत सारे मैनुअल कंट्रोल फीचर के साथ आएगा. उम्माद है कि Nubia इस स्मार्टफोन को होली के अवसर पर लॉन्च करे.

इसके अलावा खबर है कि आने वाले स्मार्टफोन में सोनी IMX318 Exmor RS सेंसर, PDAF+Contrast Focus, सफायर प्रोटेक्टिव लेंस, 6-piece मोटर ड्राइव लेंस, ƒ/2.0 अपर्चर और NeoVision 6.0 होगा. मतलब वो सब कुछ जो इसे DSLR कैमरे जैसी खासियत देगा.

1.13 लाख का Nokia 3310, क्या खास है इसमें

इस स्मार्टफोन की और ज्यादा जानकारी तो नहीं है पर माना जा रहा है कि ये बेजेललेस डिजाइन वाला होगा. आजकल जिस तरह से स्मार्टफोन का कैमरा दिन-प्रतिदिन बेहतर होता जा रहा है, इसी दौड़ में आगे आते हुए Nubia भी बढ़ रही है ताकि Apple, Samsung, Nokia और OnePlus जैसे मोबाइल दिग्गजों से बराबरी का मुकाबला किया जा सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें