scorecardresearch
 

13 मार्च से पोस्टपेड यूजर्स को भी मिलेगा Surpise डेटा

एयरटेल 13 मार्च से अपने पोस्टपेड कस्टमर्स को Airtel Surprise ऑफर के तहत फ्री डेटा देगी. कस्टमर्स के इस प्रोमोशनल ऑफर्स की जानकारी ईमेल के जरिए दी जा रही है.

X
Airtel का सरप्राइज ऑफर
Airtel का सरप्राइज ऑफर

रिलायंस जियो के आने से सबसे ज्यादा जिस टेलीकॉम कंपनी को नुकसान हुआ है वो भारती एयरटेल है. भारती एयरटेल के सीईओ सुनिल मित्तल लगातार जियो के प्लान के खिलाफ बोलते रहे हैं और इसके प्रोमोशनल ऑफर्स की शिकायत TRAI से भी की है. हाल ही में उन्होंने कहा है कि डस्ट सेटल होने में एक साल लगेंगे. यानी जियो एक साल तक प्राइम ऑफर देगा इसके बाद ही कुछ साफ हो पाएगा.

बहरहाल देश की नंबर-1 टेलीकॉम कंपनी एक साल तक अपने कस्टमर्स को बचाने के लिए कुछ तो करेगी ही. ऐसे में कंपनी ने प्रीपेड यूजर्स के लिए 345 रुपये में 28GB डेटा वाला प्लान लॉन्च कर दिया है, हालांकि यह चुनिंदा यूजर्स के लिए ही है.

एयरटेल 13 मार्च से अपने पोस्टपेड कस्टमर्स को Airtel Surprise ऑफर के तहत फ्री डेटा देगी. कस्टमर्स के इस प्रोमोशनल ऑफर्स की जानकारी ईमेल के जरिए दी जा रही है.

हाल ही में Ookla ने एयरटेल को इस साल का भारत का फास्ट नेटवर्क का अवॉर्ड दिया है. इसके बाद कंपनी के सीईओ गोपाल वित्तल ने कहा है, ‘एयरटेल भारत का सबसे तेज मोबाइल नेटवर्क बन गया है जिसे हम सेलेब्रेट कर रहे हैं. हम अपने कस्टमर्स का शुक्रिया अदा करते हैं, क्योंकि उनका बिना यह संभव नहीं था. पोस्टपेड कस्टमर्स को खास तौर पर शुक्रिया और सिर्फ बातें ही नहीं बल्कि हम उन कस्टमर्स को सरप्राइज देने जा रहे हैं’

कंपनी के सीईओ ने कहा है कि एयरटेल सरप्राइज ऑफर का लाभ उठाने के लिए कस्टमर्स को Airtel My App में लॉग इन करना होगा. हालांकि कितना डेटा मिलेगा यह फिलहाल साफ नहीं है.

हाल ही में कंपनी ने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए जियो प्राइम जैसा ही प्लान पेश किया है. इसके तहत हर दिन 1GB डेटा दिया जाएगा और इसकी कीमत 345 से 350 के बीच हो सकती है. कॉलिंग अनलिमिटेड होगी, लेकिन हर दिन 300 मिनट्स ही मिलेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें