scorecardresearch
 

Samsung Galaxy Watch 3, Buds Live की प्री बुकिंग शुरू, कीमत और ऑफर्स

Galaxy Note 20 सीरीज के साथ सैमसंग ने Galay Watch 3 और Galaxy Buds Live भी लॉन्च किए थे. भारत में Note 20 की प्री बुकिंग पहले से चल रही है, लेकिन अब Galaxy Watch 3 और Galaxy Buds Live के भी कीमत और प्री बुकिंग का ऐलान कर दिया गया है.

Galaxy Watch 3, Buds Live की प्री बुकिंग शुरू Galaxy Watch 3, Buds Live की प्री बुकिंग शुरू

Samsung ने भारत में Galaxy Watch 3 और Galaxy Buds Live के लिए प्री बुकिंग लेने शुरू कर दिए हैं. कंपनी के मुताबिक इन्हें सैमसंग ई-स्टोर, ई-कॉमर्स वेबसाइट और सैमसंग ओपेरा ऑफलाइन रीटेल से खरीदा जा सकता है.

Galaxy Watch 3 की शुरुआती कीमत 29,990 रुपये है. इसके दो वेरिएंट्स हैं - एक 4G और दूसरे ब्लूटूथ. दो साइज मॉडल्स भी हैं - 41mm और 45mm. इन्हें दो कलर वेरिएंट्स - मिस्टीक सिल्वर और मिस्टीक ब्लैक में खरीद सकते हैं.

4G मॉडल की कीमत 32,990 रुपये है. 45mm 4G मॉडल की कीमत 38,990 रुपये है. भारत में इसकी बिक्री 27 अगस्त से शुरू हो रही है.

प्री बुकिंग की शुरुआत हो चुकी है और इसके साथ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. वॉच की प्री बुकिंग करने पर Galaxy Buds Live को 4,990 रुपये में ही खरीदा जा सकता है, जबकि इसकी असल कीमत 14,990 रुपये है. प्री बुकिंग की आखिरी तारीख 26 अगस्त है.

कंपनी ने कहा है कि स्मार्ट वॉच पर 5,000 रुपये तक का इंस्टैंट कैशबैक भी दिया जाएगा. ये कैशबैक ऑफ़र सैमसंग शॉप, फ्लिपकार्ट और ऐमेजॉन पर कराया जा सकता है.

Galaxy Buds Live की बिक्री 25 अगस्त से शुरू होगी. इसे मिस्टीक ब्रॉन्ज, मिस्टीक ब्लैक और मिस्टीक व्हाइट कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है.

ग़ौरतलब है कि हाल ही में सैमसंग ने अनपैक्ड इवेंट में Galaxy Note 20 सीरीज़ के साथ Galaxy Watch 3 और Earbuds Live भी लॉन्च किए थे. इन डिवाइसेज के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स जानने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें