scorecardresearch
 

भारत में 6 अक्टूबर को लॉन्च होगा नया Poco C3, फ्लिपकार्ट पर होगी बिक्री

Poco इंडिया ने ये जानकारी दी है कि कंपनी के नए स्मार्टफोन Poco C3 को भारत में 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. इसकी लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे होगी.

Credit- Flipkart Credit- Flipkart
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Poco C3 को भारत में 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा
  • मलेशिया में जून में लॉन्च किए गए Redmi 9C का ही रिब्रांडेड वर्जन की उम्मीद
  • फ्लिपकार्ट पर इसकी लॉन्चिंग के लिए एक डेडिकेटेड पेज भी जारी

Poco इंडिया ने ये जानकारी दी है कि कंपनी के नए स्मार्टफोन Poco C3 को भारत में 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. इसकी लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे होगी. कंपनी ने ये जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी है. हालांकि, कंपनी ने इस ट्वीट में Poco C3 के किसी खास स्पेसिफिकेशन्स का जिक्र नहीं किया है.

उम्मीद की जा रही है कि मलेशिया में जून में लॉन्च किए गए Redmi 9C का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा. Poco C3 की लॉन्चिंग भारत में अगले हफ्ते होगी. उम्मीद है कि लॉन्च से पहले कंपनी इसके बारे में कुछ जानकारियां जरूर देगी. साथ ही आपको बता दें फ्लिपकार्ट पर इसकी लॉन्चिंग के लिए एक डेडिकेटेड पेज भी जारी कर दिया गया है.

पोको इंडिया द्वारा किए गए ट्वीट के मुताबिक Poco C3 को भारत में 6 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल ब्रांड ने ये साफ नहीं किया है कि इसके लिए कोई लाइव इवेंट होगा या नहीं. पोको इंडिया ने कहा है कि फोन लॉन्च होने के बाद फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

फिलहाल इसकी कीमत और सेल डेट की जानकारी भी नहीं दी गई है. हालांकि, हाल ही में Poco C3 के रिटेल बॉक्स की कथित तस्वीरें सामने आईं थीं. इसमें बताया गया था कि इसके 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 10,990 रुपये होगी.

स्पेसिफिकेशन्स के लिहाज से बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि ये जून में मलेशिया में लॉन्च हुए Redmi 9C का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा. आपको बता दें Redmi 9C को वहां MediaTek Helio G35 प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च किया गया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें