scorecardresearch
 

Oppo F11 Pro का एवेंजर्स लिमिटेड एडिशन लॉन्च, कीमत-खूबियां

Oppo ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo F11 Pro का एक स्पेशल एडिशन मार्वल स्टूडियोज की साझेदारी पेश किया है. ये खासतौर पर एवेंजर्स एंडगेम के सेलिब्रेशन के लिए उतारा गया है. यहां जानें क्या कुछ है खास.

F11 Pro Marvel’s Avengers Limited Edition F11 Pro Marvel’s Avengers Limited Edition

चीनी स्मार्टफोन मेकर Oppo ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo F11 Pro का एक स्पेशल एडिशन मार्वल स्टूडियोज की साझेदारी में लॉन्च किया है. ये खास एडिशन लेटेस्ट मूवी Avengers: Endgame के सेलिब्रेशन के तौर पर उतारा गया है. इसे F11 Pro Marvel’s Avengers Limited Edition नाम दिया गया है. इस स्मार्टफोन के बैक में हेक्सागोनल पैटर्न में ब्लू कलर दिया गया है. साथ ही रेड कलर में एवेंजर्स का लोगो दिया गया है.

इसके अलावा ओप्पो की ओर से एक कलेक्शन सर्टिफिकेट, एक थर्मो-प्रिंटेड एवेंजर्स लोगो और एक कैप्टन अमेरिका इंस्पायर्ड ब्लैक केस दिया जा रहा है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में रेगुलर Oppo F11 Pro की तुलना में कुछ भी नहीं बदला है. इस स्मार्टफोन को सबसे पहले मार्च 2019 में लॉन्च किया गया था. इसकी शुरुआती कीमत 19,990 रुपये रखी गई थी.

स्पेशल एडिशन मॉडल को केवल 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में पेश किया गया है. कंपनी ने इसकी कीमत 27,990 रुपये रखी है. इसकी बिक्री Amazon इंडिया की साइट से 1 मई से शुरू होगी. वहीं ऑफलाइन चैनल्स पर इसे 4 मई से सेल किया जाएगा.

Oppo F11 Pro Avengers Endgame Edition के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Mediatek Helio P70 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 6.5-इंच FHD+ पैनोरैमिक डिस्प्ले मौजूद है. इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 128GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ा सकते हैं.

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इसमें सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. वहीं बैक में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. यहां प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. इस स्मार्टफोन में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,020mAh की बैटरी दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें