scorecardresearch
 

माइक्रोमैक्स ने पेश किए 15 नए स्मार्टफोन्स, शुरू हुआ नया ऑनलाइन स्टोर

माइक्रोमैक्स ने देश में 19 नए प्रोडक्ट्स का ऐलान किया है. वहीं कंपनी ने अपना लोगो भी बदल दिया है.

माइक्रोमैक्स का नया लोगो माइक्रोमैक्स का नया लोगो

भारत की सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता माइक्रोमैक्स इन्फॉर्मेटिक्स ने अपने 'Guts to change' इवेंट में कंपनी में बड़े बदलाव का ऐलान किया. इसके तहत एक नया लोगो भी पेश किया गया है. इस इवेंट के दौरान कंपनी ने भारत में 19 नए प्रोडक्ट्स लॉन्च की घोषणा की है. इनमें टीवी, स्मार्टफोन्स और टैबलेट होंगे.

माइक्रोमैक्स ने यहां 5-point स्ट्रैटिजी के बारे में बताया जिसे कंपनी के ग्रोथ के लिए यूज किया जाएगा. इससे लग रहा है कि यह भारत की सबसे बड़ी कंज्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स कंपनी बनने का सपना देख रही है.

गुरुग्राम (पुराना नाम गुड़गांव) में हुए इस इवेंट में इस कंपनी ने स्मार्ट टीवी का नया लाइनअप पेश किया है. इसके साथ ही दो स्मार्टफोन Canvas 6 और Canvas 6 Pro भी पेश किए हैं. इनमें Gaana एप को डिफॉल्ट म्यूजिक प्लेयर की तरह यूज किया गया है. इसके अलावा होम स्क्रीन इंटरफेस से सीधे ओला कैब बुक कराई जा सकती है.

आपको बता दें कि कंपनी ने एक ई स्टोर की भी शुरुआत की है. इसकी वेबसाइट micomaxinfo.com है.

दो नए स्मार्टफोन Canvas 6 और 6 Pro
दोनों Canvas 6 और 6 Pro में 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन और MediaTek Helio X10 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिए गए हैं. Cnavas 6 में 3GB रैम है जबकि 6 Pro में 4GB रैम मिलेगा. Canvas Pro 6 कीमत 13,999 रुपये है.

दोनों स्मार्टफोन्स में 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है. हालांकि सेल्फी कैमरे अलग हैं. Canvas 6 में 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और 6 Por में 5 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है.

इनमें 3,000mAh की बैट्री लगाई गई है, इसके साथ Canvas 6 में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. खास बात यह है कि यह माइक्रोमैक्स ब्रांड का पहला फोन है जिसमें फुल मेटल यूनिबॉडी का है. हालांकि 6 Pro में ना तो फुल मेटल डिजाइन है और न ही फिंगरप्रिंट स्कैनर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें