scorecardresearch
 

लेनोवो ने लॉन्च किया फिंगप्रिंट सेंसर वाला फैबलेट K4 Note, कीमत 11,999 रुपये

लेनोवो ने भारत में 3GB रैम और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ अपना फैबलेट K4 Note लॉन्च किया है. इसकी कीमत 11,999 रुपये है और कुछ ज्यादा कीमत में इसके साथ वर्चुअल रियलिटी हेडसेट भी दिया जा रहा है.

X
Lenovo K4 Note Lenovo K4 Note

भारत में K3 Note की सफलता के बाद लेनोवो ने 3GB रैम और फुल एचडी स्क्रीन के साथ K4 Note लॉन्च किया है जिसकी कीमत 11,999 रुपये है. इसके अलावा कंपनी इसके साथ एक वर्चुअल रियलिटी हेडसेट भी दे रही है जिसके साथ लेने पर इसकी कीमत 14,499 रुपये हो जाएगी.

इस फोन को सिर्फ ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीदा जा सकेगा. इसके लिए मंगलवार से वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन शुरू होगा और इसकी बिक्री 19 जनवरी से शुरू होगी.

इस फोन की खासियत इसकी साउंड क्वालिटी है जिसके लिए कंपनी ने इसमें डॉल्बी एटम ऑडियो टेक्नॉलोजी का यूज किया है. कंपनी का दावा है कि इस तकनीक को यूज करने वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है. इसके अलावा इसमें साउंड रिकॉर्डिंग के लिए 3 माइक सिस्टम भी दिया गया है.

5.5 इंच की फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फैबलेट में कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. इसके साथ कंपनी ने स्कलकैंडी का इयरफोन भी लॉन्च किया है जिसकी कीमत 1,299 रुपये है.

K4 Note में 64 बिट का मीडियाटेक ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 144GB तक किया जा सकता है. यह फैबलेट एंड्रॉयड 5.1 बेस्ड Vibe UI पर चलेगा.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. OTG सपोर्ट वाले इस फोन की बैट्री 3,300mAh की है. कंपनी ने लॉन्च के दौरान इस फैबलेट के कई वुडन कवर्स भी पेश किए. हालांकि इनको बाद में लॉन्च किया जाएगा.

स्पेसिफिकेशन

  • प्रोसेसर: 64 बिट MediaTek MT6753 ऑक्टाकोर
  • रैम: 3GB
  • कैमरा: 13 मेगापिक्सल रियर, 5 मेगापिक्सल फ्रंट
  • डिस्प्ले: 5.5 इंच
  • मेमोरी: 16GB
  • बैट्री: 3,300mAh
  • ओएस: एंड्रॉयड 5.1 (Vibe UI)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें