scorecardresearch
 

भारत में आज लॉन्च होगा बड़ी बैटरी वाला K6 Power

परफॉर्मेंस के लिए इसमें 64 बिट स्नैपड्रैगन 430 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ Adreno 505 GPU दिया गया है और इसके रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

K6 Power K6 Power

चीनी टेक्नॉलोजी दिग्गज लेनोवो भारत में आज K6 Power स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. यह बैटरी सेंट्रिक स्मार्टफोन है और यह नई दिल्ली में दिन के 2.30 बजे पेश किया जाएगा. कंपनी ने पिछले हफ्ते यह साफ किया था कि यह स्मार्टफोन सिर्फ ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ही मिलेगा.

कुछ दिनों पहले से कंपनी लगातार इसके टीजर जारी कर रही है जिसके जरिए यह दिखाया जा रहा है कि यह काफी पावरफुल स्मार्टफोन है. हालांकि इसे बर्लिन के ट्रेड शो IFA 2016 में पेश किया गया था. इसकी बैटरी 4,000mAh की है. मेटल बॉडी वाले इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो दिया गया है और इसमें डुअल सिम सपोर्ट है.

परफॉर्मेंस के लिए इसमें 64 बिट स्नैपड्रैगन 430 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ Adreno 505 GPU दिया गया है और इसके रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसके दूसरे वैरिएंट में 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश और फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस क साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है जिससे फुल एचडी रिकॉर्डिंग की जा सकती है. इसके अलावा इसका सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE सहित दूसरे स्टैंडर्ड फीचर्स जैसे वाईफाई, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी कनेक्टर शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें