scorecardresearch
 

Oppo A16K हुआ सस्ता, 13MP कैमरा के साथ मिलती है 4230mAh बैटरी, जानिए कितने का है फोन

Oppo A16K Price In India: ओप्पो ने अपने एक हैंडसेट की कीमत कम कर दी है. यह फोन एंट्री लेवल सेगमेंट के यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया था. यानी अफोर्डेबल प्राइस पर लॉन्च हुआ ओप्पो का यह फोन अब और सस्ता हो गया है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और दूसरे फीचर्स.

X
Oppo A16K Oppo A16K
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Oppo A16K में मिलती है 4230mAh की बैटरी
  • इस साल जनवरी में लॉन्च हुआ था स्मार्टफोन
  • फोन में 13MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है

अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो हाल में लॉन्च हुए Oppo ने बजट फोन पर डिस्काउंट मिल रहा है. इस साल की शुरुआत में कंपनी ने Oppo A16K स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जो अब सस्ता हो गया है. यानी ब्रांड का अफोर्डेबल स्मार्टफोन अब और भी सस्ता में मिल रहा है.

चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो का यह फोन बड़े डिस्प्ले, सिंगल रियर कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ आता है. यह फोन उन लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है, जो किफायती कीमत पर एक सामान्य स्मार्टफोन चाहते हैं. आइए जानते हैं इसकी नई कीमतें और खास फीचर्स. 

Oppo A16K की कीमत 

ओप्पो का यह फोन दो कॉन्फिग्रेशन में आता है. इसके 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,990 रुपये थी, जो अब घटकर 10,990 रुपये हो गई है. यानी कंपनी ने इसकी कीमत 1000 रुपये कम की है. वहीं इसका 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट 9,990 रुपये में मिल रहा है. Oppo A16K की नई कीमत कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर रिफ्लेक्ट हो रही है. स्मार्टफोन ब्लू, ब्लैक और वॉइट कलर ऑप्शन में आता है. 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

Oppo A16K में 6.52-inch की टीयर ड्रॉप नॉच स्क्रीन मिलती है, जो HD+ रेज्योलूशन के साथ आती है. फोन में 13MP का सिंगल रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में नाइट  मोड और 5x डिजिटल जूम जैसे फीचर्स भी मिलते हैं.

हैंडसेट MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर काम करता है, जो 4GB RAM और 64GB तक के स्टोरेज ऑप्शन में आता है. डिवाइस को पावर देने के लिए 4230mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. हैंडसेट एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Color OS 11.1 पर काम करता है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है. वैसे तो इस बजट में कई दूसरे ब्रांड्स के फोन भी आते हैं, जो शायद आपको बेहतर कॉन्फिग्रेशन पर मिल जाएं. हालांकि, ऑफलाइन मार्केट में ओप्पो के डिवाइस किसी दूसरे ब्रांड के मुकाबले ज्यादा आसानी से उपलब्ध हैं. यह फोन उन लोगों के लिए है, जो एंट्री लेवल सेगमेंट का फोन चाहते हैं.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें