scorecardresearch
 

T20 WC, Ind Vs Pak: ‘रोहित-कोहली भी बल्ले से कर रहे संघर्ष, लेकिन....’, पूर्व PAK क्रिकेटर की भविष्यवाणी

टी-20 वर्ल्डकप में भारत-पाकिस्तान के मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद आमिर ने भविष्यवाणी की है. उन्होंने बताया कि किन खिलाड़ियों पर इस महामुकाबले में नज़र रहेगी.

T20 WC: Ind Vs Pak (Virat Kohli) T20 WC: Ind Vs Pak (Virat Kohli)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत और पाकिस्तान का कल मुकाबला
  • भारत मिलेगा IPL खेलने का फायदा: आमिर

Ind Vs Pak: भारत और पाकिस्तान के महामुकाबले का इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है. 24 अक्टूबर को दोनों टीमें जब आमने-सामने होंगी, ऐसे में कई खिलाड़ियों पर खास नज़र रहने वाली है. पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भी इस मैच के लिए अपनी भविष्यवाणी की है. आमिर का मानना है कि यहां हल्का से एडवांटेज भारत को होगा. 

मोहम्मद आमिर ने एक शो में कहा कि टी-20 क्रिकेट में किसी को नहीं चुन सकते हैं, भले ही भारत को एडवांटेज हो लेकिन ऐसे मैच में कुछ भी हो सकता है. भारत के खिलाड़ियों ने वर्ल्डकप से पहले यहां आईपीएल खेला है, ऐसे में भारत को दस फीसदी की बढ़त पहले ही है. यानी भारत इस मैच में अभी 60-40 फीसदी से बढ़त पर है. 

मोहम्मद आमिर ने कहा कि जो भी टीम प्रेशर को सही तरह से हैंडल कर पाएगी, वही जीतेगी. पाकिस्तान के लिए बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान पर काफी कुछ निर्भर करेगा. पाकिस्तान की बल्लेबाजी इस बार स्ट्रॉन्ग है, रोहित शर्मा और विराट कोहली तो आईपीएल में स्ट्रग्ल कर रहे थे. 

हर बार इंडिया ने मारी है बाजी

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को शाम 7.30 बजे मैच होना है. अभी तक खेले गए टी-20 वर्ल्डकप में कुल पांच मुकाबलों में भारत ने हर मैच जीता है. पाकिस्तान की टीम हमेशा वर्ल्डकप में भारत के आगे फेल हो जाती है. 

टीम इंडिया के लिए जहां हर किसी की नज़र रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली पर है तो पाकिस्तान में भी बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हफीज़ जैसे प्लेयर्स पर दारोमदार है. इस बड़े प्रेशर वाले गेम में जो भी टीम बेहतर खेल दिखाएगी, वही बाज़ी मार जाएगी.

आपको बता दें कि इस बार आईपीएल में रोहित शर्मा की बल्लेबाजी का कोई बड़ा जलवा नहीं दिखा था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वॉर्म-अप मैच में रोहित वापस फॉर्म में दिखे और उन्होंने शानदार अर्धशतक जड़ा था. वहीं, विराट कोहली ने यूएई में खेले गए आईपीएल में फिफ्टी जड़ी थी लेकिन आखिरी के कुछ मैच में वो रंग में नहीं दिखे थे. हालांकि, दोनों बड़े खिलाड़ियों ने हर बार बड़े मैचों में अपने बल्ले से रन बरसाए हैं.

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×