scorecardresearch
 

विराट ने सबसे पहले अनुष्का के साथ शेयर की थी कप्तान बनाए जाने की न्यूज, आंखों में थे आंसू

कोहली ने कहा कि जब मोहाली में थे. उस वक्त टेस्ट सीरीज चल रही थी. तब अनुष्का उनके साथ थी. उन्होंने कहा कि जब मोहाली में मेरे पास फोन आया और उन्होंने (बीसीसीआई) ने कैप्टन बनाए जाने के बारे में जानकारी दी तो मैंने ये बात अनुष्का को बताया, वो बहुत खुश हुईं. उस वक्त मेरी आखों के सामने एक मिनट का फ्लैश बैक गुजरा. मुझे याद आया कि कैसे मैं एक एकेडेमी में खेलता था, आज यहां तक का सफर तय किया. उस समय मैं बहुत ही इमोशनल हो गया था.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

विराट कोहली ने पहली बार अनुष्का के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है. खास बात यह है कि उन्होंने यह बताने की कोशिश की अनुष्का शर्मा की उनके साथ मौजूदगी कितनी अहमियत रखती है. हाल में ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कुछ मौकों का जिक्र किया जब अनुष्का की मौजूदगी में उन्हें जिम्मेदारियां मिलीं. बता दें कि अनुष्का के साथ विराट कई मौकों पर देखे गए हैं, पर दोनों ने मीडिया में खुलकर अपने रिश्तों के बारे में कम ही बयानबाजी की है.

अनुष्का को विराट ने बताया लकी चार्म
यही नहीं विराट ने अनुष्का को लकी चार्म भी करार दिया है. इसके लिए उन्होंने कुछ मौकों का जिक्र भी किया. कोहली ने कहा कि जब मोहाली में थे. उस वक्त टेस्ट सीरीज चल रही थी. तब अनुष्का उनके साथ थी. उन्होंने कहा कि जब मोहाली में मेरे पास फोन आया और उन्होंने (बीसीसीआई) ने कैप्टन बनाए जाने के बारे में जानकारी दी तो मैंने ये बात अनुष्का को बताया, वो बहुत खुश हुईं.

विराट ने आगे कहा- उस वक्त मेरी आखों के सामने एक मिनट का फ्लैश बैक गुजरा. मुझे याद आया कि कैसे मैं एक एकेडेमी में खेलता था, आज यहां तक का सफर तय किया. उस समय मैं बहुत ही इमोशनल हो गया था. क्योंकि मैंने कभी सोचा नहीं था कि मेरी लाइफ में ये दिन कभी आएगा और मैं उसके साथ शेयर करूंगा. मेरी आंखों में आंसू थे. कोहली ने बताया कि जब मुझे टेस्ट कैप्टन बनाए जाने का ऐलान किया गया था तो उस वक्त भी वह (अनुष्का) मेलबर्न में मेरे साथ थीं. अब तक जब भी मेरे साथ कुछ अच्छा हुआ है, वो हमेशा मेरे साथ होती हैं.

कभी रिश्तों पर बात नहीं करना चाहते थे दोनों
विराट-अनुष्का कई बार, कई मौकों पर साथ देखे गए हैं. लंच-डिनर डेट से लेकर फंक्शन में जाने तक, दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आते रहे हैं. पर दोनों ने अपने रिश्ते पर बात नहीं की. एक बार इंटरव्यू में विराट ने यहां तक कह दिया था- मैं कैमरे पर अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं करूंगा. ठीक इसी तरह अनुष्का भी विराट से रिश्ते वाले सवालों को टालती रही हैं.

जब वर्ल्ड कप में अनुष्का को बताया गया था हार का कारण
इससे पहले वर्ल्ड कप 2015 के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से सेमीफाइनल में हार के बाद फैन्स ने इसका ठीकरा अनुष्का पर फोड़ा दिया. फैन्स ने विराट के जल्दी आउट होने के लिए अनुष्का को दोषी ठहराया था. फैन्स ने कहा था कि अनुष्का का विराट के साथ होना अच्छा नहीं है. हालांकि, विराट ने तुरंत अनुष्का का बचाव किया था. सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ऐसे बयानों की कड़ी निंदा की थी. उन्होंने फैन्स को ऐसी बकवास बंद करने की हिदायत दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें