scorecardresearch
 

IND vs AUS: नाराज चैनल 7 ने कहा- BCCI से डरता है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) और चैनल सेवन के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है और अब प्रसारक ने दोनों बोर्ड के बीच संवाद की जानकारी मांगते हुए अदालत की शरण ली है.

Cricket Australia is terrified of BCCI, says Channel 7 (Reuters Photo) Cricket Australia is terrified of BCCI, says Channel 7 (Reuters Photo)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और चैनल 7 के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है
  • आरोप- क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बतौर प्रसारक हमारा सम्मान नहीं करता
  • चैनल ने अदालत में हलफनामा दायर करने की पुष्टि की है

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) और चैनल सेवन के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है और अब प्रसारक ने दोनों बोर्ड के बीच संवाद की जानकारी मांगते हुए अदालत की शरण ली है. इसने यह भी कहा कि सीए भारतीय क्रिकेट बोर्ड से ‘डरा हुआ’ है.

'सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ’ के अनुसार चैनल ने अदालत में हलफनामा दायर करने की पुष्टि की है. चैनल ने कहा है कि सीए ने बीसीसीआई के हितों के अनुरूप सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव करके प्रसारण अनुबंध का उल्लंघन किया है.

सेवन वेस्ट मीडिया के मुख्य कार्यकारी जेम्स वारबर्टन ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ वनडे और टी20 मैचों की बजाय दिन-रात के टेस्ट के साथ सीरीज का आगाज करना था, जो अब एडिलेड में 17 दिसंबर से खेला जाएगा.

उन्होंने कहा, ‘यह शर्मनाक है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बतौर प्रसारक हमारा सम्मान नहीं करता और बीसीसीआई के आगे भीगी बिल्ली बना हुआ है. वह बीसीसीआई से डरता है.’

देखें: आजतक LIVE TV 

चैनल का कहना है कि सीए के आला अधिकारी बीसीसीआई और दूसरे घरेलू प्रसारण साझेदार फॉक्सटेल की मर्जी से चल रहे हैं. चैनल ने कहा कि वह दौरे के कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के संदर्भ में सीए, बीसीसीआई, फॉक्स्टेल और प्रदेश सरकारों के अधिकारियों के बीच हुए ई-मेल देखना चाहता है.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×