scorecardresearch
 

खेल मंत्री विजय गोयल ने दी पीवी सिंधू को बधाई

भारतीय महिला शटर पीवी सिंधू ने रिओ ओलंपिक के फाइनल में पहुंचकर इतिहास रच दिया. अब हर किसी की निगाहें सिंधू के गोल्ड मेडल मैच पर लगी हुईं हैं. सिंधू की इस कामयाबी पर खेल मंत्री विजय गोयल ने आजतक से खास बातचीत में कहा कि सिंधू देश का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया.

विजय गोयल,खेल मंत्री, भारत विजय गोयल,खेल मंत्री, भारत

भारतीय महिला शटर पीवी सिंधू ने रिओ ओलंपिक के फाइनल में पहुंचकर इतिहास रच दिया. अब हर किसी की निगाहें सिंधू के गोल्ड मेडल मैच पर लगी हुई हैं. सिंधू की इस कामयाबी पर खेल मंत्री विजय गोयल ने आजतक से खास बातचीत में कहा कि सिंधू देश का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया.

रियो से पदक मिलने की हुई शुरुआत'

खेल मंत्री ने कहा कि ' पीवी सिंधू ने भारत का मस्तक ऊंचा किया है  मैं बधाई देना चाहता हूं. 8 साल की उम्र से ही उन्होंने मेहनत शुरू कर दी थी. उन्होंने जो परफॉर्मेंस दिया करोड़ों लोगों ने टेलीविज़न पर देखा है. मैंने तो इससे पिछला मैच भी उनका देखा था. जो चीनी खिलाड़ी के साथ था वो रात 3:30 बजे देखा था और अब भारत के लिए पदकों की शुरुआत हो चुकी है'.

सिंधू से हर कोई गोल्ड की उम्मीद कर रहा है
गोयल ने गोपीचंद की भी जमकर तारीफ की और कहा कि पीवी सिंधू के पीछे उनके कोच का अहम योगदान है और 'मैं उनके कोच गोपीचंद को भी बधाई देना चाहता हूं. प्रधानमंत्री की हौसलाअफजाई भी काम आई. प्रधानमंत्री ने पहले ही ट्वीट करके कहा था कि मेडल भले ही न आ रहे हों लेकिन एथलीटों को अपने आत्मविश्वास और अपनी परफॉर्मेंस को बनाए रखना है'. 'मैं समझता हूं प्रधानमंत्री की हौसलाअफजाई भी इसके पीछे है'.

'हर किसी को शुभकामनाएं देता हूं'
119 खिलाड़ी भारत के रियो ओलंपिक में हिस्सा ले रहे हैं. 'मैं हर किसी को शुभकामनाएं देना चाहता हूं. और कई खिलाड़ी को हमारे चौथे नंबर पर आए हैं. लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि भारत के लिए यह ओलंपिक शुभ साबित होगा'.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें